- पीसी राय मेमोरियल डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में शिवपुर क्रिकेट एकेडमी को मिली 36 रनों से हार

- राहुल की घातक गेंदबाजी और दीपक के अ‌र्द्धशतक ने दिलाई आसान जीत

VARANASI: सिगरा स्टेडियम में चल रहे स्वर्गीय पीसी राय मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में बुधवार को भार्गव भूषण प्रेस और शिवपुर क्रिकेट एकेडमी के बीच नॉकआउट मुकाबला हुआ। इसमें भार्गव भूषण ने बेहतरीन खेल की बदौलत शिवपुर को फ्म् रनों से हराते हुए सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। इस जीत में राहुल चौधरी की घातक गेंदबाजी (ब्.फ् ओवर, ख्7 रन ओर चार विकेट) और दीपक कुमार के शानदार अ‌र्द्धशतक (भ्भ् रन, दो चौके, चार छक्के) का अहम योगदान रहा।

क्8म् रनों का दिया टारगेट

पहले बैंटिंग करते हुए भार्गव भूषण की टीम ने निर्धारित फ्भ् आवेर्स में 9 विकेट खोकर क्8म् रन बनाये। इसमें रवि ने फ्9, सुधीर ने भ्क्, राहुल ने फ्, शमशुल ने क्ख्, दीपक कुमार ने नाट आउट भ्भ्, रितेश यादव ने म्, हेमंत राय ने ब् व साहब ने एक रन का योगदान दिया। शिवपुर ने के बॉलर्स में रामचंद्र व धनंजय ने दो-दो तथा सुनील पटेल व वेद प्रकाश एक-एक विकेट लिया।

बिखर गई पूरी टीम

जवाब में उतरी शिवपुर क्रिकेट एकेडमी की टीम फ्0.फ् ओवर्स में क्भ्0 रन पर सारे विकेट खो दिये। वेद प्रकाश ने फ्ख्, आरेख क्ख्, सुनील गुप्ता, हरीश केशरी ने 8, रामचंद्र ने ख्0 विवेक यादव ने फ्ब्, दीन दयाल ने 7, शुभम ख्, धनंजय ने भ्, सुनील पटेल ने क्फ् रनों का योगदान दिया। भार्गव भूषण की ओर से राहुल ने ब्, जितेन्द्र ने तीन तथा दीपक कुमार व शम्मी ने एक-एक विकेट लिया।