-सरेराह युवती चिल्लाई तो पब्लिक ने घेर ली स्कार्पियों

-मौके पर पहुंची पुलिस, थाने में आकर पलट गई कहानी

BAREILLY: बरेली कॉलेज के पास मंडे दोपहर को माहौल शांत था। तभी, अचानक चिल्लाने की आवाज आने लगी बचाओ-बचाओ। वहां पर भगदड़ मच गई। लोग दौड़कर वहां पर खड़ी स्कार्पियों के पास पहुंचे तो एक लड़की व कुछ युवक खड़े थे। पब्लिक ने युवकों को घेरकर मारपीट करने लग गए, और पुलिस को सूचना दे दी। दिनदहाड़े अपहरण की सूचना जब पुलिस को मिली तो उसके भी कान खड़े हो गए। वह तुरंत स्पॉट पर पहुंच गई। पुलिस आरोपियों और युवती को थाने ले आई। लेकिन, थाने में जब पुलिस से पूछताछ शुरू की तो कहानी भी पूरी पलट गई।

पढि़ए, क्या था पूरा मामला

मामला अलीगढ़ से जुड़ा हुआ है। पुलिस ने बताया कि अलीगढ़ कोतवाली एरिया में नदीम फैमिली के साथ रहता है। उसका ख्क् वर्षीय भाई साजिद उर्फ भूरा 7 अप्रैल ख्0क्भ् घर से निकला था, तभी से लापता है। क्क् अप्रैल को उसकी गुमशुदगी दर्ज है। नदीम को पता चला कि भाई साजिद एक युवती के साथ भागा है। घर से जाते वक्त वह तीन लाख रुपए भी ले गया। बकौल नदीम, उसको पता चला जो युवती साजिद को भगा ले गई है, उसकी बहन बरेली में रहती है।

युवती की बुआ और फूफा की ली मदद

बकौल पुलिस, नदीम ने बताया कि युवती की बहन उसको कुछ भी नहीं बताती, ऐसे में उसने युवती के फूफा मुन्नालाल और बुआ से संपर्क किया। उनसे पता चला कि युवती की छोटी बहन को साजिद के बारे में पूरी जानकारी है। छोटी बहन बरेली में बारादरी एरिया में एक रिश्तेदार के यहां रहती है। ट्यूजडे वह फूफा और बुआ को साथ लेकर बरेली कालेज गेट के पास पहुंचा। बुआ ने छोटी बहन को बुलाया। जब युवती की बहन पहुंची तो नदीम उससे पूछताछ करने लग गया।

फिर हो गई कहासुनी और बवाल

युवती ने कहा कि उसको बड़ी बहन के बारे में कुछ नहीं पता है। पुलिस ने बताया कि नदीम सख्ती करने लगा तो वह बिफर गई और मारपीट शुरू हो गई। इसी दौरान लड़की ने अपहरण की बात चिल्ला दी, जिससे वहां पर मजमा लग गया। वहीं युवती के फूफा का कहना है कि पुलिस के दवाब पड़ने के चलते वह नदीम के साथ आए थे। वहीं युवती का कहना है कि उसे नहीं पता कि उसकी बहन कहां गई है। फिलहाल पुलिस ने नदीम और मुन्ना और उसकी पत्‍‌नी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। पुलिस युवती से भी पूछताछ कर रही है।

बाक्स-----

सपा नेता की गाड़ी में आए थे

नदीम, अलीगढ़ से युवती के बुआ-फूफा के अलावा अन्य भ् लोगों को साथ आया था। नदीम जिस स्कार्पियो से आया वह एटा के समाजवादी नेता की है। पुलिस जांच कर रही है कि यह गाड़ी किसकी है।

युवती के अपहरण की खबर गलत है। युवती की बहन पर अलीगढ़ के युवक को भगाकर ले जाने का आरोप है। इसी मामले में दोनों पक्षों में मारपीट हुई। मामले की जांच की जा रही है।

मुकुल द्विवेदी, सीओ सिटी फ‌र्स्ट बरेली

लड़की का अपहरण नहीं बल्कि लड़की की बहन ने अलीगढ़ के युवक का अपहरण कर लिया है। इस मामले में लड़की को मिलने के लिए बुलाया गया था। जहां दोनों में मारपीट हो गई। पुलिस दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है।