-एसएसपी के निर्देश पर ब्रह्मापुरी पुलिस ने की कार्रवाई

-बुधवार सुबह चार बजे पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी

मेरठ : ब्रह्मापुरी के रशीद नगर में चल रहे अवैध बूचड़खाने पर पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने पांच कुंतल गोमांस बरामद किया। साथ ही पुलिस ने कटान के लिए आई चार गायों को भी बरामद किया। पुलिस ने वहां से गोकशी के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि चार आरोपी मौका पाकर फरार हो गए। ब्रह्मापुरी थाने में आठ लोगों के खिलाफ गोकशी का मामला दर्ज कराया गया।

सुबह तड़के की छापेमारी

एसएसपी मंजिल सैनी के निर्देश पर ब्रह्मापुरी पुलिस ने बुधवार सुबह चार बजे रसीद नगर हमराज पुत्र रियाज के घर पर छापा मारा। पुलिस को देखकर वहां पर भगदड़ मच गई। पुलिस ने गोकशी के चार लोगों को हिरासत में ले लिया। जबकि चार आरोपी दीवार कूदकर फरार हो गए। पुलिस ने पांच कुंतल गोमांस बरामद किया। इसके साथ चार गायों को कब्जे में लेकर थाने भेजा। पुलिस ने वहां से कटान के लिए प्रयोग किए जाने वाले छुरे, कुल्हाड़ी व इलेक्ट्रॉनिक कांटा मशीन भी बरामद की। सीओ ब्रह्मापुरी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि आठ युवकों के खिलाफ गोकशी का मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

-------------------------

वर्जन

गोकशी की सूचना पर रसीद नगर में दबिश डाली गई थी। जिसमें चार युवकों को गोकशी करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है।

अखिलेश भदौरिया सीओ ब्रह्मापुरी

पकड़े गए आरोपी

- राशिद पुत्र इस्लाम निवासी रसीद नगर थाना लिसाड़ीगेट

- शिराज पुत्र मोहम्मद मोरम अली निवासी रसीद नगर थाना लिसाड़ी गेट

- रिजवान पुत्र मोरम अली निवासी ग्राम सडला थाना लिसाड़ी गेट

- सुहेल पुत्र इस्लाम निवासी राशिद नगर थाना लिसाड़ी गेट

यह है फरार आरोपी

। आबाद पुत्र अफजाल निवासी रशीद नगर

2. रियाज पुत्र इकरामुद्दीन निवासी रशीद नगर

3. दिलशाद पुत्र बाबू रशीद नगर

4.हमराज पुत्र नियाज निवासी रशीद नगर

नहीं हो रही कार्रवाई

योगी सरकार के सख्त निर्देश के बावजूद अवैध बूचड़खानों के खिलाफ कार्रवाई रुक गई है। गौरतलब है कि पांच महीने तक चला प्रदेश सरकार का अभियान दम तोड़ रहा है। अब फिर से शहर में अवैध बूचड़खाने खुल गए हैं। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई बिल्कुल बंद कर दी। जिससे पूरे जनपद में फिर से गोकशी शुरू हो गई।