- हैवान पिता अपनी ही बेटी का करता रहा रेप

- पति के दरिंदगी से तंग आकर महिला थाने पहुंची पत्‍‌नी

- एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपित पिता को किया गिरफ्तार

श्चड्डह्लठ्ठड्ड@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

क्कन्ञ्जहृन् (4 रूड्डह्मष्द्ध) : बचपन में जिस पिता की अंगुली पकड़कर चलना सीखा, वही जब दामन को दागदार कर दे तो फिर कहने के लिए बचता ही क्या है। ऐसा ही वाक्या हुआ है राजीवनगर में। यहां एक पिता ने अपनी ही 13 साल की मासूम बेटी के साथ घिनौनी हरकत की है। वो भी तब से जब वह कक्षा दूसरी में पढ़ती थी। नाबालिग के साथ शारीरिक और मानसिक बलात्कार की रोंगटे खड़े कर देनेवाली पेश है सनसनीखेज रिपोर्ट

हैवानियत की सारी हदें पार कर देनेवाले दरिंदे पिता का नाम आशुतोष कुमार सिंह है। शास्त्रीनगर के कॉम्प्लेक्स में उसकी कॉस्मेटिक शॉप है। उसकी बेटी मासूम सुनैना (बदला हुआ नाम) फिलहाल क्लास 5 की स्टूडेंट है। जब वो सेकेंड क्लास की स्टूडेंट थी, तब से ही उसकी अस्मत लूट रहा था।

- डर ने मां को रोका

समाज में बदनाम होने के डर से मां पिछले तीन सालों से चुप थी। पति के कारनामों को चुपचाप झेलती रही, ताकि पति संभल जाए और घिनौनी हरकत को बंद कर दे.लेकिन आशुतोष अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। आखिरकार उसके सब्र का बांध टूट गया। सोमवार को महिला थाने पहुंची। जहां पति के खिलाफ बेटी से रेप किए जाने का मामला दर्ज कराया।

- पुलिस ने किया गिरफ्तार

एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने आशुतोष को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की मानें तो सुनैना घबराई आरै डरी सहमी है। मंगलवार को उसका मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा। इसके बाद कोर्ट में उसका बयान दर्ज होगा।

कोट

काफी गंभीर मामला है। लड़की की मां ने इसे कंफर्म किया है। पिता को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

मनु महाराज, एसएसपी, पटना

यह एक यौन विकृति है। साइकोपैथ प्रकार के लोगों की ऐसी हरकत होती है। ऐसे मामले में बच्चे यदि शिकायत करते हैं तो उसे नजरअंदाज कर दिया जाता है। ऐसा नहीं होना चाहिए। बच्चों को सेक्सुअल एब्यूज से बचाना चाहिए।

- डॉ बिंदा सिंह, क्लीनिकल साइकोलाजिस्ट