-14 हजार से ज्यादा बोतलें पेटियों में मिलीं

- मथुरा, कासगंज पुलिस को चकमा देने में सफल रहा चालक

बरेली : महाराष्ट्र से उत्तराखंड जा रहा शराब से भरा ट्रक भमोरा पुलिस ने पकड़ लिया. ट्रक से भारी मात्रा में बीयर की बोतलें बरामद कीं. ट्रक को सीज कर चालक को जेल भेज दिया है. वही हरियाणा से चोरी हुआ ट्रक को पुलिस ने फतेहगंज पश्चिमी के टोल प्लाजा पर पकड़ा.

चुनाव में खपनी थी बीयर

फ्राइडे को बरेली-बदायूं मार्ग पर सरदारनगर चौकी की पुलिस वाहन चे¨कग कर रही थी. इसी दौरान बदायूं की ओर से त्रिपाल से ढका ट्रक आता देखकर पुलिस ने उसे रोक लिया. चे¨कग करने पर ट्रक के अंदर बीयर की 1200 पेटियां मिलीं. पुलिस ने ट्रक चालक रविन्द्र सिंह निवासी उदयपुर मैनपुरी से बीयर के कागजात मांगे तो वह नहीं दिखा सका. उसने पुलिस को बताया कि वह महाराष्ट्र से पेटियां लादकर उत्तराखंड में हल्द्वानी ले जा रहा था. यह बीयर लोकसभा चुनाव में खपानी थी. एसओ विजय प्रताप सिंह व एसआई अशोक कुमार ने बताया कि पेटियों में 14,400 बोतलें थी.

चोरी का ट्रक पकड़ा

वहीं फ्राईडे सुबह फतेहगंज चौकी प्रभारी महेंद्र सिंह चहल को सूचना मिली कि एक युवक चोरी किए हुए ट्रक को शाहजहांपुर बेचने जा रहा है. पुलिस ने टोल प्लाजा पर चेकिंग शुरू कर दी. थोड़ी देर में मुखबिर ने इशारा कर पुलिस को ट्रक के आने की सूचना दी. रोड पर पुलिस ने जब जीप लगाई तो चालक ट्रक को साइड में खड़ाकर भागने लगा. पुलिस ने दौड़ कर उसे पकड़ लिया. पूछताछ में उसना अपना नाम परमजीत सिंह पुत्र प्रेम सिंह निवासी ग्राम नगला कौंठाग थाना कुंजपुरा जिला करनाल बताया. युवक ने बताया उसने उसने दस दिन पहले ट्रक को इंद्री लाडवा रोड पेट्रोल पंप के पास से चोरी किया था. ट्रक का नंबर बदलकर वह उसे शाहजहांपुर बेचने ले जा रहा था. चौकी प्रभारी ने हरियाणा पुलिस को ट्रक बरामद होने की सूचना दी.