कानपुर। इंग्लैंड में टीम इंडिया के साथ मौजूद कोच रवि शास्त्री एक बार फिर सुर्खियों में आ गए। यह चर्चा उनकी प्रोफेशनल नहीं निजी जिंदगी को लेकर है। दरअसल एक अखबार ने दावा किया है कि रवि शास्त्री का बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर के साथ अफेयर चल रहा। पिछले दो साल से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा होना बाकी है। मगर रवि और निमरत को कुछ साल पहले एक एडशूट में साथ देखा गया था जिसके बाद उनके बीच नजदीकियां बढ़ी। फिलहाल अभी तक दोनों की तरफ से कोई बयान नहीं आया। मगर आपको बता दें रवि शास्त्री एक समय टीम इंडिया के पोस्टर ब्वॉय हुआ करते थे और कई लड़कियां उनकों मन ही मन चाहती थीं, इसमें एक लड़की एक्ट्रेस अमृता सिंह भी थी।
निमरत कौर का पता नहीं,रवि शास्त्री का सैफअली खान की पूर्व पत्नी के साथ अफेयर खूब चर्चा में रहा
अमृता सिंह से था रवि शास्‍त्री का अफेयर
80 के दशक की सबसे हॉट एक्‍ट्रेस अमृता सिंह ने अपने से दस साल छोटे अभिनेता सैफ अली खान से शादी भले की थी। मगर प्यार वह रवि शास्त्री से करती थीं। रवि शास्त्री के करिश्माई व्यक्तित्व के चलते बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह उन्हें दिल दे बैठी। यह तब है जब 80 के दशक में रवि शास्त्री अपने खेल से लाखों क्रिकेट प्रेमियों के दिलों की धड़कन बन चुके थे तो वहीं अमृता सिंह मायानगरी में अपने कदम जमा रही थी। दोनों की अफेयर के किस्से मीडिया में सुर्खियां बटोरने लगे थे। शास्त्री के प्रति दीवानगी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि अमृता स्टेडियम में शास्त्री का सपोर्ट करने के लिए पहुंचने लगी। शारजहां में हुए एक मैच में अमृता सिंह की तस्वीरों ने काफी कुछ बयां कर दिया था।
निमरत कौर का पता नहीं,रवि शास्त्री का सैफअली खान की पूर्व पत्नी के साथ अफेयर खूब चर्चा में रहा
अमृता से सैफ की नजदीकियों के चलते टूटा रिश्‍ता
मैच के दौरान जब भी रवि शास्त्री गेंद को हिट कर बाउंड्री पार भेजते तो स्टैंड में बैठी अमृता चीयर करती हुई नजर आती थी। इसके बाद दोनों ने सार्वजनिक रूप से एक दूसरे के साथ नजर आने लगे। ऐसा माना जाने लगा कि दोनों जल्द शादी कर लेंगे लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था और रवि शास्त्री और अमृता सिंह की राहें अलग-अलग हो गई। रवि शास्त्री ने जहां 1990 में रितु सिंह से ब्याह रचाया तो वहीं अमृता सिंह ने अपने से 10 साल छोटे सैफ अली खान को हमसफर चुना। हालाकि कुछ साल अच्छे गुजरने के बाद सैफ और अमृता ने तलाक ले लिया था।

क्रिकेट को बहुत प्‍यार करता है बॉलीवुड

कोहली के 'गुरु' के नाम है इंग्लैंड के खिलाफ पांचों दिन बल्लेबाजी करने का रिकॉर्ड

Cricket News inextlive from Cricket News Desk