-बिथरी चैनपुर के मनपरिया गांव से सोते समय हो गई थी गायब

-परिजनों को एक महिला पर शक, पुलिस नहीं ले रही एक्शन

BAREILLY

बिथरी चैनपुर थाना के मनपरिया गांव से लास्ट ईयर लापता मासूम कोहिनूर को पुलिस आठ माह बाद भी नहीं तलाश पायी। परिजनों ने एक महिला पर शक जाहिर किया, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आखिरकार, ट्यूजडे को न्याय की गुहार लेकर परिजन एसएसपी के पास पहुंचे। हालांकि एसएसपी से उनकी मुलाकात नहीं हो सकी।

सोते समय हुई थी गायब

बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के गांव मनपुरिया से एसएसपी आफिस पहुंचे गायब कोहिनूर (8) की मां अफसाना ने बताया कि पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। क्योंकि उन्होने करीब छह माह पहले ही शक के आधार पर गांव की एक महिला का नाम पुलिस को बताया था। पुलिस ने उस महिला से अभी तक पूछताछ नहीं की। महिला का नाम केस में आने पर वह कोहिनूर के परिजनों से दुश्मनी मानने लगी और परिजनों को धमकी देने लगी।

केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री से मिले परिजन

कोहिनूर की मां-बाप परेशान होकर 3 अप्रैल को केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री संतोष कुमार गंगवार मिले और उन्हें अपनी पीड़ा सुनाकर कोहिनूर की बरामदगी की मांग की। परिजनों की पीड़ा सुनते ही केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री संतोष कुमार गंगवार ने एसएसपी को एक पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने किशोरी की बरामदगी के लिए कार्रवाई के लिए लिखा था। केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री का पत्र लेकर कोहिनूर की मां अफसाना एसएसपी आफिस पहुंची थी, लेकिन मुलाकात नहीं हो सकी।