कानपुर। हाल ही में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के ब्राइडल कलेक्शन को शोकेस करने के लिए बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान और कैटरीना कैफ ने रैंपवॉक किया था। फिल्म 'भारत' में सलमान की लव इंटरेस्ट का किरदार निभाने से पहले कैटरीना उनके साथ रैंप पर मनीष मल्होत्रा के ब्राइडल कलेक्शन में काफी खूबसूरत लगीं। रैंप पर उनकी हॉट जोडी़ की ये तस्वीरें देख कर फैंस की आंखे फटी रह जाएंगी। यहां देखें इनकी ये बेहतरीन तस्वीरें...
तस्वीरें : भारत से पहले यहां दिखी सलमान खान और कैटरीना कैफ की गजब केमिस्ट्री
सलमान-कैटरीना का गजब दिखा अंदाज
सलमान खान और कैटरीना कैफ ने बुद्धवार रात को मनीष मल्होत्रा के लेटेस्ट ब्राइल कलेक्शन को पहन कर संग में रैंपवॉक किया। मनीष मल्होत्रा का ये शो फैशन डिजाइनिंग में उनके 13 साल के करियर के पूरे होने की खुशी में जेडब्लू मैरिएट में 'ज्वीना' नाम से आयोजित किया गया था। एक तस्वीर में मनीष मल्होत्रा अपने शोज टॉपर सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ पोज देते भी दिखे। इस तस्वीर में सलमान ने ब्लैक कलर की शेरवानी पहनी थी तो कैटरीना सिल्वर और कॉपर कलर के कॉम्बिनेशन में लहंगा-चोली पहने दिखीं। वहीं डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने ब्लैक सिंपल शेरवानी के साथ वाइट पाजाम पेयर किया था।
तस्वीरें : भारत से पहले यहां दिखी सलमान खान और कैटरीना कैफ की गजब केमिस्ट्री
कैटरीना ने प्रियंका को आउट कर बनाई जगह

हाल ही में प्रियंका ने सलमान खान की फिल्म 'भारत' में अभिनय करने से इंनकार कर दिया था। प्रियंका का ये रवैया फिल्म मेकर्स को अनप्रोफेशनल लगा था। मालूम हो कि प्रियंका ने 'भारत' अपने बॉइफ्रेंड निक जोनस की वजह से छोड़ दी। दरअसल कुछ दिनों पहले दोनों की सगाई की बात सामने आ रही थी और अब दो महीने बाद इनकी शादी की डेट भी फिक्स बताई जा रही है। फिलहाल प्रियंका के 'भारत' छोड़ने के बाद जैकलीन और कैटरीना दोनों में से किसी एक को ही सलमान अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते थे। हलांकि दोनों ही सलमान खान की फेवरेट एक्ट्रेस हैं पर 'भारत' में सलमान के साथ रोमांस करने का मौका कैटरीना को ही मिला।
तस्वीरें : भारत से पहले यहां दिखी सलमान खान और कैटरीना कैफ की गजब केमिस्ट्री

सितंबर में इस दिन हो सकती है प्रियंका-निक की शादी, सलमान को अभी से किया इनवाइट?


सलमान खान बने इस फेमस एक्टर की बेटी के गॉड फादर, कराएंगे बॉलीवुड डेब्यू

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk