कानपुर। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली फिलहाल क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। एक ओर जहां टीम इंडिया आज दुबई में एशिया कप का खिताबी मुकाबला खेलेगी तो वहीं विराट इस समय फिल्में देखने में व्यस्त हैं। कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा की फिल्म 'सुई-धागा' शुक्रवार को रिलीज हो रही है मगर विराट कोहली इसे देख चुके हैं। शुक्रवार सुबह कोहली ने ट्वीट की इस बात की जानकारी दी।
भारत-बांग्लादेश मैच से पहले विराट कोहली देखने गए अनुष्का की नई फिल्म
विराट लिखते हैं, 'मैंने दूसरी बार सुई-धागा फिल्म देखी यह मुझे पहली बार से भी ज्यादा अच्छी लगी। सभी कलाकारों ने बेहतरीन अभिनय किया।' यही नहीं कोहली ने एक दूसरा ट्वीट किया जिसमें वह अनुष्का की तारीफ कर रहे हैं। वह लिखते हैं, 'मौजी के किरदार में वरुण धवन ने कमाल की एक्टिंग की लेकिन ममता (अनुष्का शर्मा) के रोल ने मेरा दिल चुरा लिया। ममता की एक्टिंग देखकर आपको उससे प्यार हो जाएगा। मुझे अपने प्यार पर काफी गर्व हो रहा।' वैसे यह पहला मौका है जब विराट ने अनुष्का की फिल्म का ऐसा रिव्यू दिया है।
भारत-बांग्लादेश मैच से पहले विराट कोहली देखने गए अनुष्का की नई फिल्म
29 साल के भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने क्रिकेट से लंबा ब्रेक लिया है। वह एशिया कप का हिस्सा नहीं है। इंग्लैंड टूर से आने के बाद विराट को थकान के चलते एशिया कप से बाहर रखा गया था। फिलहाल विराट की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की जिम्मेदारी बखूबी संभाली। रोहित की कप्तानी में भारत एशिया कप के फाइनल में पहुंच गया। आज भारत का मुकाबला बांग्लादेश से होगा।
भारत-बांग्लादेश मैच से पहले विराट कोहली देखने गए अनुष्का की नई फिल्म
भारत बनाम बांग्लादेश का एशिया कप में रिकॉर्ड देखें तो भारत का पलड़ा थोड़ा भारी दिखता है। क्रिकइन्फो के डेटा के मुताबिक, इनके बीच कुल 11 मैच खेले गए जिसमें 10 में भारत को जीत मिली वहीं एक मैच बांग्लादेश के नाम रहा। बस यही एक बात है जो भारतीय कप्तान को सोचने पर मजबूर कर देती, बांग्लादेश को एशिया कप में भारत का हराने का अनुभव मिल चुका है।

बांग्लादेश की पिटाई करने वाले 5 भारतीय बल्लेबाज, जिसने सबसे ज्यादा की वो है टीम से बाहर

कोहली ने पत्नी अनुष्का को लेकर ऐसी क्या बात बोल दी, कि चर्चा में आ गए

Cricket News inextlive from Cricket News Desk