RANCHI : चुटिया थाना क्षेत्र के केतारीबगान में अपराधियों ने ललिता देवी (40) की गला रेतकर हत्या करने के पहले गैंग रेप किया था। महिला पुलिस ने घटनास्थल पर जांच के बाद इस बात का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि महिला की बॉडी पर स्पर्म के धब्बे मिले हैं। इसकी छानबीन चल रही है। हालांकि, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने का भी इंतजार है।

दामाद से पूछताछ

सोमवार को सिटी एसपी कौशल किशोर ने ललिता मर्डर केस में उसके दामाद सुभाष को हिरासत में लेकर पूछताछ की। हालांकि, इस हत्याकांड को लेकर उसने किसी भी तरह की जानकारी होने से अनभिज्ञता जताई। पुलिस को आशंका है कि शराब पीने-पिलाने के दौरान हुए विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया.गौरतलब है कि घटना के बाद चुटिया पुलिस, डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम ने वारदात स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की थी।

मिली थी शराब की बोतलें व ग्लास

ललिता के साथ उसकी बेटी रिंकी और दामाद सुभाष भी साथ रहते थे। सुभाष का कहना है कि वह तीन दिन पहले ही गांव चला गया था। पुलिस को ललिता के घर के अंदर से जूतों के निशान मिले हैं। पुलिस को शक है कि ये निशान सुभाष के हैं। पुलिस ने दामाद का जूता जब्त कर लिया है। पुलिस ने ललिता के घर के बाहर से शराब की बोतलें और छह ग्लास भी बरामद किए हैं।

10 सालों से रह रही थी रांची में

ललिता मूल रूप से लोहरदगा के सेन्हा की रहने वाली थी। वह पिछले दस सालों से रांची में रहकर मजदूरी कर रही थी। वह मुहल्ले में रिंकी की मां के नाम से फेमस थी। पुलिस ने भी इंक्वेस्ट रिपोर्ट में रिंकी की मां के नाम से बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा था।