नगर निगम ने एसपी सिटी को रूट डायवर्जन के लिए लिखा पत्र

एक करोड़ की लागत से कराया जाएगा सड़क का निर्माण

Meerut। घंटाघर से रेलवे रोड चौराहे तक आए दिन खराब सड़क के कारण यहां भयंकर जाम की समस्या बनी रहती है। लेकिन अब जल्द ही नगर निगम इस सड़क निर्माण का एस्टीमेट तैयार कर टेंडर प्रक्रिया शुरू कर देगा।

होगा रूट डायवर्जन

निगम ने सड़क निर्माण के लिए एक माह सड़क को बंद कर रोड डायवर्जन के लिए एसपी सिटी को पत्र भी लिखा है। जिससे सड़क निर्माण में किसी प्रकार की परेशानी न हो और कार्य को समयसीमा के अंदर पूरा किया जा सके।

एक करोड़ की लागत

घंटाघर से रेलवे रोड चौराहे तक करीब आधा किलोमीटर सड़क खस्ताहाल पड़ी है। करीब तीन माह पहले नगर निगम दो लाख रुपये की लागत से इस सड़क को गड्ढामुक्त किया था लेकिन यह सड़क ज्यादा दिन नहीं चल सकी। लिहाजा, निगम अब नए सिरे से इस सड़क के निर्माण में एक करोड़ रूपये खर्च करेगा।

सड़क की हालत बहुत खराब है। अनेक बार नगर निगम को लिखकर दे चुके हैं लेकिन अभी तक सड़क का निर्माण नहीं कराया है। खराब सड़क के कारण यहां पर जाम की समस्या बनी रहती है।

कालू प्रधान, अध्यक्ष, महावीर तीर्थाकर मार्ग

यहां आए दिन जलभराव की समस्या रहती है। जिसके कारण सड़क जल्दी खराब हो जाती है। नगर निगम को पहले सड़क के दोनों तरफ नाले के पानी की निकासी का इंतजाम करना चाहिए।

मयंक कुमार, व्यापारी

घंटाघर रोड बहुत कम सही रहती है। नगर निगम ठीक से इसका निर्माण ही नहीं करता है। बनी हुई सड़क पर दोबारा से निर्माण कर दिया जाता है। जबकि सड़क को ठीक से रोढ़ी आदि डालकर निर्माण कराया जाना चाहिए।

अनिल कुमार, व्यापारी

सड़क निर्माण के लिए एसपी सिटी को पत्र लिखा है। इसको एक माह के लिए बंद कर रूट डायवर्जन हो। तब जाकर ठीक से सड़क का निर्माण हो सकेगा। एसपी सिटी की मंजूरी मिलने के बाद सड़क का निर्माण शुरू करा दिया जाएगा।

कुलभूषण वाष्र्णेय, चीफ इंजीनियर, नगर निगम