- नगर निगम में शिकायत के बाद भी नहीं हुई सुनवाई

-गंदे पानी ने बच्चों का खेल छुड़ाया

GORAKHPUR: बेतियाहाता स्थित अलहदादपुर के डॉ.सोहन लाल की गली में वीआईपी लोग निवास करते हैं। कॉलोनी में सड़क के किनारे बनी नालियां काफी समय से सफाई न होने से गंदगी से पट गई हैं। जिससे इसका गंदा पानी अब सड़क पर बह रहा है। जिसकी वजह से संक्रमण का खतरा बना हुआ है। हालांकि पिछले दिनों मुहल्लें वालों ने इसकी शिकायत नगर निगम के अफसरों से की लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है।

गंदगी से परेशान मुहल्लेवासी

नाली का गंदा पानी जमा होने इसे एरिया तालाब बन गया है। यहां से तेज दुर्गध आती है जिसकी वजह से मुहल्लें में आने जाने वाले लोगों को परेशानी होती हैं। गंदगी की वजह से संक्रमण बीमारी फैलने की आशंका बनी हुई है। साथ ही नालियों में पानी जमा रहने से उसमें मच्छर पनपने लगे हैं। यही नहीं पानी जमा होने से बच्चों का खेलना भी बंद हो गया है। यहां के लोगों ने इसके लिए इलाके के पार्षद से लगायत सफाई इंस्पेक्टर से भी गुजारिश की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। सिर्फ इतना ही नहीं नगर निगम के जिम्मेदार अफसरों से भी नाली की सफाई के लिए गुहार लगाई लेकिन उनके ऊपर भी जूं तक न रेंगी। जिससे आज भी स्थितियां जस की तस बनी हुई हैं।

कोट

कॉलोनी में जलजमाव की स्थिति से लोग परेशान है। इसके लिए नगर निगम के जिम्मेदार अफसरों से शिकायत की गई लेकिन कोई नहीं सुन रहा है।

मनोज कुमार बंसल, निवासी बेतियाहाता

बेतियाहाता वीआईपी कॉलोनी है। इस एरिया में सफाई न होने से नालियां चोक हो गई हैं और इसका गंदा पानी सड़कों पर पसरा है। जिससे संक्रमण बीमारी का खतरा बना हुआ है। शिकायत के बाद भी जिम्मेदार नहीं सुन रहे हैं।

जुगुल किशोर , निवासी बेतीयाहाता

वर्जन

मामला मेरे संज्ञान में नहीं है, मुहल्लों की सफाई के लिए अलग-अलग सफाई इंस्पेक्टर को जिम्मेदारी दी गई हैं। यदि उनके द्वारा लापरवाही की जा रही है तो गलत है। इसकी जांच कराई जाएगी।

प्रेम प्रकाश सिंह, नगर आयुक्त