- मामला दो संप्रदाय का होने से गरमाया माहौल

Meerut: भगत सिंह मार्केट में कमेंट करने को लेकर हुए विवाद में पड़ोसी दुकानदार ने सर्राफ पर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। मामला दो संप्रदाय का होने के चलते माहौल गरमा गया। दोनों ओर से व्यापारी जमा हो गए और हंगामा हुआ। सूचना पर इंस्पेक्टर कोतवाली मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। घायल सर्राफ का मेडिकल कराया गया। इस दौरान थाने में भी हंगामा हुआ। हालांकि बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

क्या है मामला

कोतवाली थाना एरिया के भगत सिंह मार्केट में राजेंद्र गुप्ता की श्रीकाली जी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। शनिवार को उनका पुत्र तवीश गुप्ता दुकान पर बैठा हुआ था। एक खरीददार दुकान से सामान लेकर निकला। तभी सामने सुनार की दुकान करने वाले सरफराज ने खरीददार पर कमेंट कर दिया। इस पर तवीश व सरफराज में कहासुनी हो गई। तवीश का आरोप है कि सरफराज ने अपने भाई शाबाज के साथ पंच व चाकू से उस पर हमला बोल दिया। दुकान में घुसकर मारपीट की और पंच मारकर सिर फाड़ दिया।

हुई तनावपूर्ण स्थिति

सूचना पर काफी संख्या में व्यापारी जमा हो गए। चूंकि मामला दो संप्रदाय का था इसलिए तनाव की स्थिति बन गई। सूचना पर कोतवाली व लिसाड़ी गेट पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस घायल तवीश को जिला अस्पताल ले गई। वहीं कार्रवाई की मांग को लेकर काफी संख्या में व्यापारी थाने पहुंच गए। इस दौरान काफी देर तक थाने में हंगामें के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

दोनों दुकानदार पड़ोसी है। कहासुनी को लेकर दोनों में मारपीट हो गई थी। बाद में समझौता हो गया।

अजय अग्रवाल, इंस्पेक्टर, कोतवाली