कानपुर। सलमान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म 'लवरात्री' रिलीज को बिल्कुल तैयार है पर डेब्यू रिलीज से पहले ही वो एक कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गए हैं। आयुष की पहली फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई और उन्होंने बडे़ एक्टर्स की तरह अपने एटीट्यूड भी दिखाने शुरू कर दिए हैं। मिड डे कि एक रिपोर्ट के मुताबिक आयुष शर्मा ने कैटरीना कैफ संग अभिनय करने से मना कर दिया है। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि कैटरीना कैफ ने भी आयुष संग काम करने से मना कर दिया है। इसके पीछे की वजह सलमान को माना जा रहा है चलिए जानते हैं क्यों।
आयुष शर्मा ने कैटरीना संग फिल्मों में रोमांस के लिए कहा न,कहीं सलमान खान तो नहीं हैं वजह
ये है साथ काम न करने की वजह
सलमान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने कैटरीना संग अभिनय करने से साफ इनकार कर दिया है। वहीं कैटरीना ने भी आयुष संग काम करने से मना कर दिया है। दोनों ने एक-दूसरे के साथ काम करने से तौबा कर ली है। दोनों के बीच काम को लेकर इन दूरियों की वजह सलमान खान को माना जा रहा है। सलमान और कैटरीना कभी रिलेशनशिप में रहे हैं जिसके चलते आयुष और कैटरीना एक दूसरे के साथ फिल्मों में काम करने को लेकर सहज नहीं हैं। फिलहाल सलमान खान आयुष और एक्ट्रेस वरीना हुसैन संग अपनी फिल्म 'लवरात्री' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। मालूम हो कि अपकमिंग फिल्म 'लवरात्री' में आयुष के साथ वरीना हुसैन भी बॉलीवुड में पहला कदम रखने जा रही हैं।
आयुष शर्मा ने कैटरीना संग फिल्मों में रोमांस के लिए कहा न,कहीं सलमान खान तो नहीं हैं वजह
इन फिल्मों में आने वाले हैं नजर
आयुष-वरीना की अपकमिंग फिल्म 'लवरात्री' की बात करें तो ये रोमांटिक-ड्रामा मूवी है। फिल्म में सलमान खान कहीं नजर नहीं आ रहे हैं पर उन्होंने शुरुआती सीन्स में अपना वॉइस ओवर दिया है। अभिराज मीनावाला के निर्देशन में बनी फिल्म 'लवरात्री' के प्रोडक्शन का काम सलमान खान के जिम्मे रहा। मालूम हो कि 'लवरात्री' का ट्रेलर जारी किया जा चुका है और ये 5 अक्टूबर से सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। वहीं कैटरीना कैफ अपनी अगली शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'जीरो' के शूट में व्यस्त हैं जिसमें सलमान का एक जबरदस्त कैमियो रोल है, साथ ही एक्ट्रेस आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' और सलमान खान की 'भारत' की भी शूटिंग कर रही हैं।
आयुष शर्मा ने कैटरीना संग फिल्मों में रोमांस के लिए कहा न,कहीं सलमान खान तो नहीं हैं वजह

सलमान खान और उनके भाई अरबाज के बीच इस बात को लेकर हुआ विवाद, वजह है बेहद गंभीर


बॉलीवुड के फेमस मामा-भांजे सलमान और आहिल ने मिल कर की पेंटिंग, यहां देखें अंत में क्या बना

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk