कानपुर। बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान कुछ दिनों पहले ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग इंडिया में पूरी कर अब माल्टा में मूवी में शूट करने पहुंचे हैं। इस दौरान वो माल्टा में घूमते भी नजर आए। सलमान अपनी मां के साथ माल्टा में मार्केटिंग के लिए निकले, उसके बाद मां संग रेस्त्रां में एक तस्वीर भी ली। सलमान ने मां के साथ प्यार भरी ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर फैंस से शेयर की और कैप्शन में लिखा, 'मैं अपने प्यार के साथ हूं'। सलमान की मां के साथ इस तस्वीर को लोगों ने खूब पसंद किया और इस तस्वीर पर अब तक एक लाख से ज्यादा व्यूज और कमेंट्स आ चुके हैं।
सामने आया सलमान खान का असली प्यार,सोशल मीडिया पर किया इजहार
माल्टा की गलियों में भी दिखा सलमान का स्वैग
माल्टा में सलमान ने मां के साथ सिर्फ तस्वीर ही नहीं ली बल्कि उनको शॉपिंग कराने के लिए वो माल्टा की गलियों में गंजी और शॉट्स पहने भी नजर आए। सलमान अपनी फिल्म 'भारत' के स्टार्स और क्रू मेंमबर्स के साथ-साथ अपनी मां सलमा खान और बहन अलवीरा खान को लेकर पहुंचे। वहां सलमान एक वायरल वीडियो में अपनी मां के साथ मार्केट में घूमते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान गंजी और शॉर्ट्स पहने माल्टा की गलियों में निकल पडे़ हैं। सलमान अपने इस लुक में काफी रिलैक्स मोड में दिखे। यहां देखें सलमान और उनकी मां को माल्टा की मार्केट में शॉपिंग करते...

Exploring #malta ..

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Aug 12, 2018 at 2:30am PDT


दी नए शूटिंग डेस्टिनेशन की जानकारी
करीब दो दिन पहले ही सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए इस बात का खुलासा किया कि वो माल्टा में 'भारत' का शूटिंग शेड्यूल पूरा करने पहुंचे हैं। सलमान ने इस तस्वीर में ब्लैक गॉगल्स लगा रखे हैं और किसी बिल्डिंग की छत पर खडे़ हैं। उनके पीछे बैकग्राउंड में पूरा शहर नजर आ रहा है। अपनी ये तस्वीर साझा करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा, 'भारत का शूटिंग शेड्यूल माल्टा में शुरू होने जा रहा है, लवली कंट्री।' मालूम हो कि कुछ दिनों पहले ही प्रियंका चोपडा़ ने फिल्म में अभिनय करने से इनकार कर दिया था तो उनकी जगह कैटरीना कैफ ने ले ली है।
सामने आया सलमान खान का असली प्यार,सोशल मीडिया पर किया इजहार

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड एक्स वाइफ मलाइका से बढा़ रहीं नजदीकियां, ये है वजह


अर्जुन कपूर बोले सलमान की बहन अर्पिता थीं मेरा पहला प्यार, रिलेशनशिप टूटने की ये है वजह

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk