-नित्यानंद ने 2019 में नरेंद्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाने का लिया संकल्प

PATNA: बिहार में पार्टी के नेता और संगठन के लोग यह सुनिश्चित करें कि राज्य में पार्टी के 60 लाख से ज्यादा सदस्यों से संपर्क-मुलाकात हो सके। यंह मंत्र बिहार के बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने दिए। बिहार भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों, जिला प्रभारियों, मोर्चा अध्यक्षों के साथ लोकसभा प्रभारियों व विस्तारकों की रविवार को विशेष बैठक प्रदेश कार्यालय में की गई। जिसमें बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री व बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 सीटें जीतने का मंत्र दिया। अभी से लेकर चुनाव तक किस प्रकार संगठन और कार्यकर्ता काम करें, इस पूरी प्रक्रिया को लेकर भूपेंद्र ने बारीकियों से अवगत कराया। बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने लोक कल्याणकारी कार्यो से आम जनता के जीवन में सुधार लाने का काम किया है। कई ऐसे

नेता तन-मन से करें काम

जनहित के काम और सुधार हैं जिन्हें आने वाले दिनों में हम कार्यान्वित करेंगे, जिसके लिए फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना होगा। आने वाले दिनों में हम तन-मन से संगठन के काम में लगें, ताकि नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाया जा सके। प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय आदि मौजूद थे।

बूथ स्तर पर मजबूती का संकल्प

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने बैठक में पार्टी पदाधिकारियों के साथ लोकसभा की सभी 40 सीटें जीतकर 2019 में नरेंद्र मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनाने का सामूहिक संकल्प लिया। उन्होंने प्रदेश संगठन को सभी स्तरों पर जनता के बीच सक्रिय रहने का निर्देश देते हुए कहा कि प्रदेश, जिला, मंडल, पंचायत और बूथ स्तर पर मौजूद शक्ति केंद्र व बूथ टोली तक के सभी संगठन जन-जन के बीच अपनी उपस्थिति सुनिश्चित कराएं। संगठन महामंत्री नागेंद्र ने कहा कि संगठन बूथ स्तर पर मजबूत हुआ है।