भुवनेश्वर अपनी पत्नी के साथ मेरठ से नोएडा जा रहे थे

शहर में बवाल के कारण मेरठ रोड तिराहे पर लगे जाम में फंसे

गुरुद्वारा में ली शरण, गुरुदारा समिति ने दंपती को किया सम्मानित

Meerut। एससी-एसटी एक्ट के विरोध में उग्र हुए दलित संगठनों ने सोमवार सुबह शहर में बवाल कर दिया। बवाल के कारण सुबह करीब नौ बजे से ही मेरठ रोड तिराहे पर लंबा जाम लग गया। जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार अपनी पत्नी संग फंस गए। इस दौरान उन्होंने मेरठ रोड़ तिराहे पर स्थित गुरुद्वारे में शरण ली।

गुरुद्वारे में रूके

दरअसल, सोमवार सुबह भुवनेश्वर कुमार अपनी पत्नी के साथ मेरठ से नोएडा जा रहे थे। लेकिन अचानक शुरू हुए बवाल के कारण वह मेरठ रोड़ तिराहे पर जाम में फंस गए। भुवनेश्वर इस दौरान गली-मोहल्लों से होते हुए जाम से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे थे। इसी बीच मेरठ रोड निवासी सरदार हरविंदर सिंह परमार उन्हें अपने घर ले आए। भुवनेश्वर और उनकी पत्नी को नाश्ता कराकर मेरठ रोड तिराहे स्थित गुरुद्वारा लेकर पहुंचे।

किया सम्मानित

गुरुद्वारा समिति के बृजपाल सिंह ने बताया कि करीब 12 बजे भुवनेश्वर कुमार यहां पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने यहां मत्था टेका। जिसके बाद गुरुदारा की तरफ से उन्हें और उनकी पत्नी को सम्मानित भी किया गया। साथ ही बृजपाल ने कहा कि भुवनेश्वर ने यहां करीब तीन घंटे तक शरण ली। इसके बाद बवाल शांत होते ही वह करीब तीन बजे नोएडा के लिए रवाना हो गए। बृजपाल ने बताया कि भुवनेश्वर कुमार ने सिख समाज का मदद के लिए आभार व्यक्त किया है।