-मुंह से झाग निकलने पर किया था अस्पताल में भर्ती

-पहली नजर में जहर का सेवन बताया जा रहा मौत की वजह

dehradun@inext.co.in

DEHRADUN: संदिग्ध अवस्था में दून अस्पताल भर्ती बीएलएलबी के छात्र की उपचार के दौरान मौत हो गई. उसे मुंह में झाग आने पर अस्पताल में दाखिल कराया गया था. पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को देने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए दून अस्पताल की मोर्चरी में रखा है. फिलहाल पुलिस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है.

गंभीर हालत में लाया गया था अस्पताल

दरअसल, सब रजिस्ट्रार काशीपुर कृष्ण कुमार मिश्रा का परिवार काशीपुर में रहता है. उनका ख्ख् वर्षीय बेटा प्रशांत कुमार प्रेमनगर स्थित एक लॉ कालेज से बीएलएलबी फोर्थ इयर में पढ़ने के साथ पंडितवाड़ी में किराए के कमरे पर रहता था. बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम को मकान मालिक प्रशांत के कमरे पर गए. इस दौरान प्रशांत के बेसुध हालत में पड़ा हुआ था. उसके मुंह से झाग निकल रहा था. गंभीर हालत में उसे पहले सिनर्जी और फिर दून अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

कुछ भी बोलने से बच रही पुलिस

प्रथम दृष्टया मौत का कारण जहर का सेवन बताया जा रहा है, लेकिन प्रशांत ने जहर का सेवन क्यों किया यह बात किसी के गले नहीं उतर रही है. उसके घर से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. जिस कारण पुलिस भी कुछ बोलने से बच रही है. एसओ बसंत विहार प्रदीप चौहान ने बताया कि घटना की सूचना परिजनों को दी गई है. उनके दून आने का इंतजार किया जा रहा है. जिसके बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की वजह साफ हो पाएगी.