- संदिग्धों को लेकर होटल और धर्मशाला में छानबीन कर रही पुलिस

- सीसीटीवी फुटेज से मिले 17 संदिग्धों की तलाश में जुटी पुलिस

DEHRADUN:

एटीएम फ्रॉड मामले के खुलासे के लिए अब पुलिस दून के सभी होटल और धर्मशाला में छानबीन कर रही है। जिन एटीएम से एटीएम कार्ड की क्लोनिंग हुई उन के सीसीटीवी फुटेज से मिले संदिग्ध व्यक्तियों के फोटोग्राफ को लेकर पुलिस एक जुलाई से क्0 जुलाई तक आये लोगों की जांच कर रही है।

पुलिस ने तेज की जांच

दून पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से मिले संदिग्ध व्यक्तियों की फुटेज और फोटोग्राफ के बाद उनकी धर-पकड़ के लिए अपनी जांच तेज कर दी है। पुलिस अब दून के सभी होटल और धर्मशाला में क् जुलाई से क्0 जुलाई तक ठहरने वाले लोगों की जांच कर रही है। पुलिस का मानना है कि इस क् से क्0 जुलाई के बीच ही फ्रॉड करने वालों ने एटीएम की क्लोनिंग की है। जिसके लिए वे दून के किसी होटल या धर्मशाला में रुके होंगे। जिससे पुलिस को इन जगहों से आरोपियों को लेकर महत्वपूर्ण सुराग मिल सकता है। पुलिस इन जगहों के सीसीटीवी फुटेज भी चेक कर रही है।

क्7 संदिग्ध की तलाश

पुलिस ने संदेह व्यक्त किया था कि दून के क्ब् एटीएम से ही हैकर ने एटीएम कार्ड की क्लोनिंग की है। इसके लिए पुलिस ने इन सभी क्ब् एटीएम के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इन फुटेज में पुलिस को क्7 संदिग्ध मिले हैं। जिनको लेकर पुलिस ने अपनी छानबीन भी तेज कर दी है।

- जयपुर और दिल्ली के फुटेज की भी हो रही जांच

फ्रॉड के खुलासे के लिए पुलिस की दो टीम दिल्ली और जयपुर में अपनी छानबीन कर रही है। यहां जिन एटीएम से रुपये विड्रोल हुए हैं उन एटीएम के सीसीटीवी फुटेज को लेकर पुलिस अब तक जो संदिग्ध मिले हैं उनकी छानबीन कर रही है। साथ ही दून के फुटेज से भी उनका मिलान किया जा रहा है।