एटीएम मशीन ही लादकर ले गए बदमाश
यूं तो पूरे देश में एटीएम लूटने के तमाम मामले आते ही रहते हैं। कभी एटीएम के बाहर तो कभी ATM के भीतर हजारों, लाखों रुपए की लूट हो जाती है लेकिन आज गुरुग्राम में कुछ बदमाशों ने सुरक्षा व्‍यवस्‍था की धज्जियां उड़ाते हुए 22 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया। गुड़गांव के लक्ष्मण विहार इलाके में एक्सिस बैंक का एक ATM लगा हुआ है, यहां पर रात में कोई गार्ड तैनात नहीं था। बदमाशों ने इसी बात का पूरा फायदा उठाते हुए ATM मशीन ही उखाड़ ली। ATM मशीन में उस समय 22 लाख रुपए से ज्यादा की रकम मौजूद थी।

बेखौफ बदमाश उखाड़कर साथ ले गए atm मशीन,जिसमें थे 22 लाख

यह हैं दुनिया के वो 5 सीरियल किलर, जिनसे आम लोग ही नहीं पुलिस भी डरती थी!

मशीन उखाड़ने के बाद भी नहीं लगी किसी को भनक
यह बात भी चौंकाने वाली है कि किसी ATM से पूरी मशीनी उखाड़ ली जाए और दिन के वक्‍त कई घंटों तक लोगों को इसकी भनक भी ना लगे। पुलिस के अनुसार रात को लुटेरों ने ATM मशीन को तोड़ने की कोशिश की होगी और शायद ऐसा कर पाने में असफल होने पर वह पूरी मशीन को ही उखाड़कर अपने साथ लादकर ले गए। सुबह जब लोग ATM मशीन में पैसे निकालने पहुंचे तो लोग इस बात पर तो चौंके कि मशीन आखिर चली कहां गई, लेकिन किसी ने भी पुलिस या बैंक को सूचना देने की जहमत नहीं उठाई। जब दोपहर बाद ATM की सफाई करने एक सफाई कर्मचारी आया तब उसने ATM की ऐसी हालत देखकर बैंक को फोन किया। बैंक अधिकारियों को तो पहले उसकी बात पर यकीन ही नहीं हुआ लेकिन जब वो ATM पहुंचे तो उन्‍हें अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं हुआ। इसके बाद बैंक की तरफ से शाम 5:00 बजे पुलिस को फोन किया गया कि उनकी ATM मशीन लुटेरे उखाड़ कर ले गए हैं। हरियाणा पुलिस का मानना है कि किसी भी ATM मशीन को उखाड़ना इतना आसान नहीं है। ऐसी वारदात करने में कम से कम 5 या उससे ज्यादा लोगों ने कई औजारों की मदद से मशीन को उखसड़ा होगा और फिर किसी वाहन में लादकर ले गए होंगें।


आपके स्मार्टफोन से सीक्रेट चुराने वाला App धर दबोचा है गूगल ने

सीसीटीवी कैमरे को पहले ही कर दिया नाकाम
ATM मशीन उखाड़ने वाले बदमाश भी कम चालाक नहीं थे। उन्होंने ATM में दाखिल होते ही सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे कर दिया जिससे उनके चेहरों की पहचान ना हो सके। हालांकि पुलिस उसी ATM के आस पास सड़क पर लगे दूसरे कैमरा की मदद से लुटेरों की तलाश करने में जुटी हुई है। पुलिस को पास में ही रोड पर लगे एक दूसरे सीसीटीवी कैमरे में कई लोगों की आवाजाही और एक टेंपो दिख गया है। फिलहाल इसी आधार पर पुलिस घटना क जांच में जुटी है।

Crime News inextlive from Crime News Desk