जमशेदपुर: सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के एग्रिको क्रास रोड 10 की निवासी इंटरनेशनल बॉक्सर अरुणा मिश्रा के घर को चोर गिरोह ने दिनदहाड़े निशाना बनाया। अरुणा ने बताया कि चोरों ने घर की अलमारी को तोड़ इसमें रखे डेढ़ लाख रुपये नगद, 70 हजार रुपये के बराबर अमेरिकन डॉलर, कई मेडल, 12 लाख मूल्य के जेवरात, लैपटाप, टैब समेत अन्य सामान चुरा लिया गया। घटना बुधवार को दिन के करीब चार बजे की है। पुलिस संभावना व्यक्त कर रही है कि घटना को रेकी के बाद अंजाम दिया गया है। सिटी एसपी प्रभात कुमार, मुख्यालय-1 के डीएसपी केएन मिश्रा समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे।

 

थाना के पास है घर

अरुणा मिश्रा का घर सीतारामडेरा थाना से कुछ ही दूरी पर है। वह जमशेदपुर विशेष शाखा में इंस्पेक्टर पद पर कार्यरत हैं। अरुणा मिश्रा ने बताया कि वह घर बंद कर बुधवार दोपहर 3.20 बजे निकली। बच्चों को बहन तरुणा मिश्रा की घर पर छोड़ दिया। इसके बाद एसडीओ कार्यालय की ओर गई। वहां से शाम 4.20 बजे घर पहुंची। क्वार्टर के सामने का दरवाजा खोलकर जब अंदर गई तो घर का नजारा देख सन्न रह गई। सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी के दरवाजे और लॉकर खुले हुए थे। इसमें रखे नगद रुपये, जेवरात और अन्य सामान गायब थे। अरुणा मिश्रा ने बताया कि चोरी करने वाले घर के पीछे का दरवाजा का ताला तोड़कर अंदर घुसे। एक घंटे के भीतर कमरे में रखी अलमारी को खोल चोरी को अंजाम दिया।

ये सामान ले उड़े चोर

चोरों ने डेढ़ लाख रुपये नगद, 70 हजार रुपये के बराबर अमेरिकन डॉलर, कई मेडल, 12 लाख की ज्वेलरी, लैपटाप, टैब समेत अन्य सामान पर हाथ साफ किया।