सुनने में आया है कि करीना कपूर ने हाल ही में छह फिल्मों के ऑफर रिजेक्ट कर दिए. उनका कहना है कि वह कम, लेकिन एक्‍स्‍ट्रा ऑर्डिनरी फिल्में ही करना चाहती हैं, क्योंकि उनके लिए कभी भी कोई मिड वे नहीं होता. एक रीसेंट इंटरव्यू‍ में करीना ने बताया कि अगर स्क्रिटप्ट अच्छी होंगी तो वो वे जरूर हां कहेंगी. वैसे वो मानती हैं कि कुछ स्क्रिप्टस एक्‍ट्रेसेज के लिए वर्क कर जाती हैं और कुछ नहीं करतीं, लेकिन वो अपनी तौर पर बेस्ट स्क्रिप्ट ही सलेक्ट करती हैं. करीना का कहना है कि शादी के बाद वो एक टाइम में सिर्फ एक या दो फिल्म करना चाहती हैं. वो ज्यादा फिल्में नहीं करना चाहतीं. उन्होंने कहा कि ये उनका पर्सनल डिसीजन है और वो चाहती हैं कि इसको ऑनर किया जाए. इसीलिए उन्होंने कहा कि ऑफर इतना इंप्रेसिव होना चाहिए कि वो उन्हें घर से निकल कर काम करने के लिए मजबूर कर सके.

ये ऑफर कैसा हो उसे क्लियर करते हुए मिसेज सैफ अली खान ने कहा कि यह या तो साल की सबसे बड़ी फिल्म होनी चाहिए या फिर बेस्ट स्क्रिप्ट  होनी चाहिए क्योंकि बीच की कोई फिल्म सलेक्ट करने का ऑप्श‍न करीना अपने पास नहीं रखतीं. तमाम बड़े फिल्ममेकर्स के साथ काम कर चुकी करीना का कहना है कि इस बात के चलते फिल्म रिजेक्ट करने का इफेक्ट उनके रिलेशंस पर नहीं पड़ता क्योंकि ये एक पर्सनल डिसीजन है. फिल्हाल वो 'सिंघम रिटनर्स' में नजर आने वाली हैं.
 
इस पूरे मामले में सिर्फ एक बात समझना मुश्किल है कि एक्‍च्‍युली करीना का प्वा‍इंट क्या है वो क्या कहना चाह रही हैं. उनकी लास्ट रिलीज 'गोरी तेरे प्यार में' की स्क्रिप्ट को क्या उस साल की बेस्ट स्क्रिप्ट  कहा जा सकता है या उनकी आने वाली फिल्म 'सिंघम रिटनर्स' इस साल की बिगेस्ट फिल्म प्रूव होगी?

Hindi News from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk