-छपरा में भोजपुरी में भी बोले लालू

-कहा मोहन भागवत और अमित शाह आरक्षण खत्म करना चाहते हैं

PATNA : लालू ने भी छपरा में चुनाव प्रचार के दौरान माना कि नीतीश के साथ उनका अलगाव का भाजपा ने फायदा उठाया लेकिन अब समय बदल चुका है। साथ ही लालू ने सभा में भोजपुरी में भी भाषण दिया। उन्होंने कहा कि लोक सभा चुनाव में हमार गोड़ नीतीश आ नीतीश के गोड़ हम खींचत रहनी। एकर फायदा भाजपा खूब उठइलस। लेकिन अब समय बदल चुकल बा। सबलोग के सोंच समझ के महागठबंधन के पक्ष में मतदान करे के बाराजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने रिविलगंज के सेमरिया स्थित रामकृष्ण उच्च विद्यालय के समीप मैदान में आयोजित चुनावी सभा में बोल रहे थे।

कई जगहों पर िकया प्रचार

लालू ने छपरा विधानसभा क्षेत्र के राजद प्रत्याशी रंधीर सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील की। आरजेडी सुप्रीमों ने सभी जगहों पर भोजपुरी में ही अपने अधिकांश भाषण किये। लालू के अंदाज से भीड़ में काफी उत्साह था। इसके अलावे राजद सुप्रीमों ने तरैया के बाइडीएस कालेज परिसर में चुनावी सभा में को संबोधित किया। परसा स्थित प्रभुनाथ महाविद्यालय के प्रांगण में आयोजित सभा में परसा विधानसभा क्षेत्र के राजद प्रत्याशी चन्द्रिका राय, अमनौर विधानसभा क्षेत्र के जदयू प्रत्याशी कृष्ण कुमार सिंह मंटू तथा गड़खा के राजद प्रत्याशी मुनेश्वर चौधरी के पक्ष में रायपुरा हाई स्कूल, बनियापुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी केदारनाथ सिंह के पक्ष में मशरक प्रखंड के बहुआरा मठ हाई स्कूल के मैदान पर चुनावी सभा को संबोधित कर महागठबंधन के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

मोदी, भागवत और अमित शाह पर निशाना

राजद सुप्रीमो ने पीएम नरेन्द्र मोदी के भ्म् ईच सीना पर भी चुटकी ली। इसके अलाव उन्होंने मोहन भागवत व अमित शाह पर महादलित के आरक्षण को खत्म करने का आरोप लगाया। राजद सुप्रीमों ने लगातार चार जगहों पर चुनावी सभा को संबोधित किया और लोगों से महागठबंधन के प्रत्याशियों को भारी मतों से जिताने की अपील की।