- मीसा ने कहा, लगता है पीएम नहीं गली का गुंडा बोल रहा है

- नरेन्द्र मोदी के भाषण पर मीसा भारती का गुस्सा दिखा ट्वीटर व फेसबुक पर

PATNA : पीएम नरेंद्र मोदी ने लालू प्रसाद पर टिप्पणी करते समय उनकी बेटी की भी चर्चा की थी और आरोप लगाया था कि लालू ने अपनी बेटी को पिछली बार सेट करने की कोशिश की थी। इसके जवाब में बेटी मीसा भारती ने कड़ी प्रतिक्रिया फेसबुक और ट्विटर पर दी है। मंगलवार को मीसा ने फेसबुक और ट्विटर पर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण सुनकर ऐसा लगता है कि कोई गली का गुंडा बोल रहा है। लिखा कि वे (पीएम) अपनी सभा में कहते हैं कि लालू और नीतीश चर्चा करते हैं कि मैंने नरेंद्र मोदी को पांच थप्पड़ मारा, फिर मैंने उन्हें छह थप्पड़ मारा। यह भाषा प्रधानमंत्री की नहीं लगती। यह तो किसी गली के गुंडे का भाषण लगता है।

इसलिए महिला बेचारी है

मीसा भारती ने फेसबुक पर लिखा कि आपसे(पीएम) यह उम्मीद नहीं थी कि आप महिलाओं के प्रति इस प्रकार के शब्दों का प्रयोग करेंगे। आपने रैली में कहा कि लालू जी ने पिछली बार बेचारी बेटी को सेट करने की कोशिश की। तो हम आपकी जानकारी के लिए बताएं कि एक बाप ही अपनी बेटी को सेट करने की कोशिश करता है। आगे लिखा कि आपने इसके लिए किस प्रकार की बाजारू भाषा का प्रयोग किया है? वह भी एक महिला के लिए? वह महिला जो किसी की मां, बेटी, बहू और पत्‍‌नी है.मीसा ने लिखा कि प्रधानमंत्री बनने का गुरूर मोदी में इस कदर भर गया है कि वह सारी मर्यादाएं और संस्कार भूल गए हैं। बेटी घर की लक्ष्मी होती है, वह घर की इज्जत होती है। बेटी किसी की अधरंगिनी बनती है, लेकिन आप जैसे लोगों के कारण आज महिला, बेचारी बनी हुई है।

अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल करते हैं पीएम

मीसा ने लिखा कि आप जैसे लोग जो नारी का सम्मान करना नहीं जानते, वह प्रधानमंत्री बनकर सार्वजनिक मंच से महिला को बेचारी कहते हैं। एक तरफ आप, बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ, का नारा देकर स्वांग रचते हैं और दूसरी ओर एक महिला के लिए सरेआम अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल करते हैं.मीसा ने लिखा कि मैं आंदोलन की बेटी हूं। मुझे किसी को कहीं सेट करने की कोई आवश्यकता नहीं है। मैं जनता के दिलों में पहले से ही सेट हूं।