Patna : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आधा दर्जन चुनावी सभाओं को संबोधित किया। इन सभाओं की खासियत कहें कि इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर खूब बरसे नीतीश कुमार। कहा, अच्छे दिन का सपना दिखाने वाले नमो ने बेरोजगारी व महंगाई को बढ़ा कर थाली से दाल गायब कर दिया है। दाल-रोटी खाओ की जगह अब नमक-रोटी खाओ, पीएम का गुण गाओ के नारे लगने लगे हैं। नीतीश कुमार दरभंगा जिले के जाले, केवटी, हायाघाट, दरभंगा ग्रामीण, गोड़ाबौराम व कुशेश्वरस्थान विस क्षेत्र में चुनावी सभाओं में बोल रहे थे।

नीतीश ने कहा कि बिहार को जो विशेष पैकेज दिया है, उनमें से एक लाख आठ हजार करोड़ की योजना तो पुरानी है। बिहार के फ्म् हजार गांवों में बिजली पहुंचा कर घर-घर को रोशन किया गया है। वहीं प्रधानमंत्री की भाषा भारतीय संस्कृति के अनुरूप नहीं है। वे पद की गरिमा के विपरीत शब्दों का प्रयोग कर बिहार को नीचा दिखाने का काम करते हैं।

कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर जनता के सामने रखते हैं। बीजेपी जुमलेबाजी में अधिक विश्वास रख देशवासियों को गुमराह कर रही है। भाजपा को अपना नाम बादल कर भारतीय जुमला पार्टी रख लेना चाहिए।

कहा कि हमे अहंकारी कहने वाले को समझना चाहिए कि हम बिहारी हैं जो स्वाभिमान, एकता व भाईचारे में विश्वास रखते हैं। राज्य में पांचवें चरण के बाद एनडीए को यहां से बोरिया बिस्तर गोल करना पड़ेगा। अब बिहार के लोगों को झांसे में डालना संभव नहीं है.सीएम ने एक बार फिर कहा कि बिहार में सिर्फ बिहारी राज करेंगे, बाहरी नहीं। मेरी सरकार बनी तो घर-घर नि:शुल्क बिजली, पानी का कनेक्शन उपलब्ध कराना मेरी प्राथमिकता होगी।