-बड़ी वारदात नहीं लेकिन कइग् जगहों पर छिटपुट हुई घटनाएं

-सुरक्षाकर्मियों पर भी हमला, गांव वालों पर चली लाठियां

PATNA : असेम्बली के लिए अंतिम फेज के हुए इलेक्शन में वोटिंग में कई जगहों पर छिटपुट वारदातें हुई जिसमें कई जगहों पर लाठीचार्ज और मारपीट हुई। यहां तक सुरक्षाकर्मियों पर भी हमले हुए। इसके बाद तो पुलिस वालों ने गांव में घुसकर भी पिटाई कर दी।

कटिहार में लाठीचार्ज तीन जख्मी

कटिहार में वोटिंग के दौरान कई जगहों पर लाठीचार्ज और मारपीट की घटनायें हुई इसमें बरारी असेम्बली सीट के चांदनी चौक पर कुछ लोग खड़े थे जिसे अ‌र्द्धसैनिक बलों ने वहां हटने को मना किया। लेकिन नहीं हटने पर जवानों ने जमकर इनकी पिटाई कर दी। इस लाठीचार्ज में तीन लोग जख्मी हो गये। इस घटना के बाद गांव वालों ने काफी बवाल किया। वहीं कटिहार के ही कोढा असेम्बली सीट के दयालपुर के बूथ नम्बर फ्ख् पर एक वोटर को बोगस वोटिंग करते गिरफ्तार किया। पुलिस वालों ने उसे जमकर पीटा। बूथ नम्बर फ्फ् पर भी लाठी चली। प्राणपुर विधानसभा केवाला पर एक महिला की भी पिटाई जवानों ने कर दी। उसपर बोगस वोटिंग करने का आरोप था। स्थानीय लोगों की माने तो महिला बेहोश भी हो गई थी।

पुलिस वालों से उलझे लोग

वहीं अररिया में भी पोलिंग बूथ पर हंगामा कर रहे लोगों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। जोकीहाट के बूथ नम्बर म्भ् पर वोर्टर्स की झड़प हुई और लोगों ने बांस से एक पुलिसकर्मी पर हमला कर दिया जिसके बाद बात बिगड़ गई और जवानों ने गांव में घुसकर जमकर पिटाई कर दी। चार लोगों को इस दौरान चोटें आई जबकि एक पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गया। सुपौल में भी वोटिंग में बाधा डालने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। निर्मली असेम्बली के करजैन थाना की पुलिस उसे अरेस्ट किया।