PATNA : पहले और दूसरे चरण के मतदान में वोटर्स ने भाजपा गठबंधन को भ्0 से भ्भ् सीटों पर बढ़त देकर यह साबित कर दिया है कि वे भाजपा गठबंधन की सरकार बनाने का मन बना चुके हैं। मतदाताओं खास कर महिलाओं को इसके लिए कोटि-कोटि धन्यवाद कि उन्होंने बढ़ते अपराध व बलात्कार की घटनाओं, लालू प्रसाद के जंगलराज और नीतीश कुमार के गांव-गांव, गली-गली शराब की दुकान खोलने के विरोध में भाजपा गठबंधन को वोट देकर अपना रोष जताया हैं। यह कहा एक्स सीएम सुशील कुमार मोदी ने।

कहा कि मतदाताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी में आस्था व्यक्त करते हुए बिहार में सकारात्मक परिवर्तन के लिए ख्0क्0 की तुलना में पहले व दूसरे चरण में अधिक मतदान किया हैं। भाजपा से गठबंधन टूटने के बाद बिहार में जिस तेजी से बलात्कार की घटनाएं बढ़ी हैं, उससे अब तक के सारे रिकार्ड टूट चुके हैं। ख्00भ् में जहां बलात्कार की 97फ् घटनाएं हुई थीं वहीं ख्0क्फ् और क्ब् में यह बढ़ कर क्क्ख्8 और क्क्ख्7 हो गईं।

सुशील मोदी ने कहा कि मतदाता यह अच्छी तरह से समझ रहे हैं कि बिहार में भी केन्द्र के अनुरूप सरकार बनाये बिना विकास की गति को तेज करना संभव नहीं होग। प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए पैकेज से बिहार की सूरत ही नहीं भाग्य भी बदलने वाला है। इसीलिए जनता भाजपा गठबंधन को दो-तिहाई से ज्यादा का प्रचंड बहुमत देने का मन बना चुकी है, जिससे महागठबंन के नेताओं में मायूसी और हताश है।