-बक्सर की सभा में खूब बोले पीएम नरेन्द्र मोदी, कहा बक्सर से पुराना नाता

-काशी के साथ बक्सर का भी आगे बढ़ाना है

PATNA : तीसरे चरण के इलेक्शन होने वाले है लेकिन इससे पहले पीएम नरेन्द्र मोदी ने लगातार दूसरे दिन भी चुनाव प्रचार किया है। मंडे को दो जगहों पर उनकी सभाएं हुई जिसमें पहले बक्सर और फिर सीवान। बक्सर में पीएम ने एलान किया कि 8 नवंबर के बाद तो ख्भ् साल के जुल्म का अंत होने वाला है। उनका इशारा लालू राबड़ी और नीतीश शासन की ओर था। बक्सर में कहा कि फिर एक बार आया हूं। बक्सर की धरती अपने आप में एक सांस्कृतिक धरोहर है और ऐतिहासिक अमानत भी। इस धरती को कोटी कोटी नमन करता हूं।

मुझ पर अधिकार है आपका

नरेन्द्र मोदी ने कहा कि बक्सर से एक विशेष नाता है। ऐसे में मेरा जितना अधिकार आपलोगों पर है उतना ही आपका मेरे पर है। इस चुनाव में काशी आगे बढ़ जाये और बक्सर पीछे रह जाय यह नहीं चलेगा। काशी को भी आगे ले जाना है और बक्सर को भी आगे बढ़ाना है। बक्सर टूरिज्म का केन्द्र क्यों नहीं बन सकता। क्या बक्सर को यात्रा तीर्थ क्षेत्र के रुप में विकसित किया जा सकता था या नहीं? यहां कई सरकारें आई और गई। लेकिन उन्हें बक्सर की याद तब नहीं आई जब चुनाव आता है तब याद आती है।

जहां देख रहा हूं भीड़ ही भीड़

बक्सर की सभा में भीड़ को देखकर पीएम उत्साहित थे। इसका जिक्र अपने संबोधन में भी किया और कहा कि जहां देख रहा हूं भीड़ ही भीड़ है। गर्मी कम होने का नाम नहीं ले रही। एक तरफ आसमानी ताप और दूसरी तरफ चुनावी गर्मी है। सभाएं तो कई देखीं मगर ऐसा दृश्य कभी देखने को नहीं मिला जो बिहार में देखने को मिला। पीएम ने कहा कि इसके कोई कहे रैली है कोई कहे रैला, लेकिन मुझे लगता है यह परिवर्तन का मेला है। ख्भ् साल के जुल्म का अंत होने वाला है। क्ख् दिनों बाद यानि आठ नवम्बर को यह तय हो जायेगा।