- कहा, 15 वर्षों में नहीं किया तो अब क्या करेंगे राघोपुर का विकास

- ऊपर कमल, नीचे कमल, तभी बढ़ेगा बिहार, सरकार बनते ही करके दिखाएंगे कैसे होता है विकास

PATNA : ऊपर कमल, नीचे कमल, तभी बढ़ेगा बिहार, जब होगी बीजेपी की सरकार। आपने केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनाई, बिहार में भी बीजेपी की सरकार बनाइए। विकास क्या होता है यह करके दिखाएंगे। ये बातें पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कही। वे शनिवार को बिदुपुर प्रखंड के चकौसन बाजार में चुनावी सभा में बोल रहे थे। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए कहा कि जब क्भ् वर्षों में राघोपुर का विकास नहीं किया तो अब क्या करेंगे। एक गरीब भी अपना पेट काटकरच्बच्चों को पढ़ाता है लेकिन लालू प्रसाद तो अपने पुत्रों को भी नहीं पढ़ा सके। वे कहतें है कि जो आदमी जेल नहीं गया उसका जीवन बेकार है, इसका मतलब है कि राघोपुर के तीन लाख लोगों की ¨जदगी बेकार है। सुशील मोदी ने लालू-नीतीश पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे जिस दूल्हा को लेकर घूम रहे हैं, उसकी शादी टूट चुकी है। दुबारा दुल्हा बनकर घूम रहे हैं। भला ऐसे दूल्हे को कौन वरमाला पहनाएगा जिसकी शादी एक बार टूट चुकी है। जब समधी ही चला गया तो बिन समधी, बिन बाराती के कहीं शादी होती है क्या?

किसानों को ब्याज माफ करेंगे

उन्होंने कहा कि आज मंडल और कमंडल दोनों हमारे साथ है। सरकार बनते ही एक वर्ष के अंदर राघोपुर के हर गांव में हर घर में बिजली, सड़क, पानी की सुविधा होगी। लालू को मौका मिला तो वे बिजली की रोशनी की जगह लोगों के हाथों में लालटेन थमा देंगे। सुशील मोदी ने घोषणाओं की झड़ी लगा दी। कहा कि हमारी सरकार बनी तो गो हत्या बंदी का कड़ा कानून बिहार में बनाएंगे, कोई गाय की हत्या नहीं कर सकेगा। किसान समय पर कर्ज वापस करेंगे तो ब्याज माफ किया जाएगा।

हर साल भ्0 हजार युवाओं को लैपटॉप

साथ ही प्रत्येक वर्ष भ्0 हजार लड़के व लड़कियों को मुफ्त में लैपटॉप दिया जायेगा। हर वर्ष पांच हजार लड़कियों को पेट्रोल के साथ स्कूटी देंगे। उन्होंने लोगों को अलर्ट करते हुए कहा कि लालू मायावी हैं, कई लोगों को खड़ा कर चुके हैं, इसलिए सावधान रहिएगा, आपका वोट बंटे नहीं, कटे नहीं। अध्यक्षता महेश प्रेमी ने की एवं संचालन प्रेम सिंह कुशवाहा ने किया। एक्स एमपी डॉ सूरज नंदन प्रसाद, प्रत्याशी सतीश कुमार, जिला पार्षद संतोष निराला, जल प्रबंधन महामंत्री हरेश कुमार सिंह व संजय सिंह आदि मौजूद थे।