-शत्रुघ्न सिन्हा के बाद भोला सिंह ने भी निशाने पर लिया

- इशारे में सुशील मोदी को भी घेर रहे कई नेता

PATNA: बीजेपी की हार के बाद बीजेपी के अंदर से ही सवाल उठने लगे हैं. शत्रुघ्न सिन्हा तो खैर पहले से ही मुखर रहे हैं, लेकिन अब बीजेपी के बेगूसराय सांसद भोला सिंह ने भी पार्टी को घेरना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा कि हार के लिए पार्टी के प्रमुख नेताओं के साथ ही मोदी सरकार जिम्मेवार है.

कहा कि बिहार में बीजेपी हारी नहीं उसने आत्महत्या की है. इस शिकस्त के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और अन्य बेड़ नेता जिम्मेवार हैं. चुनाव प्रचार के दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी की अमर्यादित भाषा से पार्टी को नुकसान हुआ है और हम हार गए. यहां तक कि पीएम और दूसरे नेताओं ने मर्यादा लांघी. भोला सिंह ने कहा कि पूरे चुनाव में स्थानीय बीजेपी नेताओं को नजरअंदाज किया गया. बेवजह पाकिस्तान और बीफ मसले को उठाया गया जिससे बीजेपी को नुकसान हुआ. रोजी रोटी का मुद्दा अहम था वह छूट गया.

भोला सिंह ने यह कह कर सीएम नीतीश कुमार की प्रशंसा ही की कि नीतीश ने मर्यादा की दीवार नहीं लांघी, जिसका उन्हें चुनाव में फायदा हुआ. मालूम हो कि भोला सिंह के पहले आरके सिंह, शांता कुमार, हुकुमदेव नारायण यादव, अश्विनी चौबे भी बिहार चुनाव पर पार्टी नेतृत्व को आड़े हाथों ले चुके हैं.