- भूडबराल के पास बाइक सवार युवक की एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत

- पत्नी के साथ रिश्तेदारी में मौत में शामिल होकर जा रहा था नोएडा

Meerut: शहर की सड़कों पर कातिल वाहन लोगों को कुचल रहे हैं। जो एक्सीडेंट करने के बाद हाथ भी नहीं आते। पुलिस भी अपने एरिया तक देखती है और फिर पीछा छोड़ देती है। मामला अज्ञात वाहन के खिलाफ दर्ज होता है, कौन मार गया यह पता ही नहीं चलता। परतापुर में भूड़बराल के पास भी मातम से निकलकर अपने काम पर जा रहे एक बाइक सवार युवक को भी किसी अज्ञात वाहन ने रौंद डाला। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। साथ में मौजूद मृतक की पत्नी भी घायल हो गई। पुलिस पहुंची, बॉडी पीएम के लिए भेज दी, लेकिन टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं लगा।

यह था मामला

मुजफ्फरनगर के मोहल्ला भूड़ का रहने वाला मोहम्मद सिराज पुत्र शफीक अहमद नोएडा में काम करता था। कुछ दिन पहले उसकी रिश्तेदारी में किसी की मौत हो गई। जिसके चलते वह अपनी पत्नी नाजमा के साथ मुजफ्फरनगर आया हुआ था। गुरुवार को भोर सुबह वह अपनी पत्नी नाजमा के साथ नोएडा के लिए बाइक से निकला था। करीब साढ़े पांच बजे वह दिल्ली रोड पर भूड बराल के पास पहुंचा तो पीछे से तेज गति से आया ट्रक रौंदता हुआ निकल गया।

मौके पर रोती रही पत्नी

एक्सीडेंट के दौरान सिराज की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसकी पत्नी घायल हो गई, लेकिन वह होश में थी। जब उसने अपने पति को सड़क पर पड़े देखा तो वह जोर-जोर से चिल्ला उठी। इतनी सुबह मदद के लिए भी कोई उसके पास नहीं आया था। कुछ देर बाद कुछ लोग आए और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सिराज के परिजनों को सूचना दी और नाजमा को अस्पताल में भर्ती कराया। सिराज के परिजनों ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। साथ ही सिराज की बॉडी पीएम के बाद घर ले गए। लेकिन पुलिस को कातिल वाहन का कुछ पता नहीं चला।