- स्वरूप नगर में डॉक्टर को दिखाने जा रही महिला की चेन लूटी

- बाबूपुरवा में बाइक से घर जा रही युवती का हार लूटा

KANPUR: गुरूवार को दिनदहाड़े स्वरूप नगर, बाबूपुरवा क्षेत्र इलाकों में महिलाओं से हुई दो लूट की वारदातों ने एक सवाल खड़ा कर दिया कि क्या महिलाएं घर से निकलते वक्त जेवर पहनना छोड़ दे? दोनों ही वारदातों में महिलाओं की चेन और हार लूट लिया। लुटेरे बाइक से थे। पुलिस ने हमेशा की तरह लूट की रिपोर्ट भले ही दर्ज कर ली हो लेकिन लुटेरों का सुराग नहीं लग सका।

क्लीनिक दिखाने आई महिला की चेन लूटी

बंबा रोड गुमटी निवासी ठेकेदार अशोक कनौजिया की पत्‍‌नी नीलम गुरूवार दोपहर को स्वरूप नगर स्थित डॉ। एसके कटियार के क्लीनिक में दिखाने आई थी। वह पति के साथ बाइक से आर्य नगर धर्मशाला से आगे बढ़ी ही थी तभी पीछे से आए बाइक सवारों ने झपट्टा मार कर उनकी चेन लूट ली। महिला के मुताबिक पीछे बैठा बाइक सवार बिना हेलमेट के था और काली टी शर्ट पहने था। उन्होंने फौरन पुलिस को सूचना दी तो कई कर्नलगंज, स्वरूप नगर की फोर्स मौके पर पहुंच गई।

पैराशूट फैक्ट्री कर्मी की पत्‍‌नी का हार लूटा

बाबूपुरवा निवासी सुनील पैराशूट फैक्ट्री में काम करते हैं। बुधवार को कमला टॉवर में रहने वाली बहन के घर फंक्शन में शामिल होने पूरा परिवार गया था। गुरूवार सुबह सभी घर लौट रहे थे। उनकी पत्‍‌नी उर्मिला देवर अजय के साथ बाइक से थी। एच-ब्लॉक के पास पीछे से आए डिस्कवर बाइक सवार लुटेरों ने झपट्टा मार कर उनके गले में पड़ा हार लूट लिया। उर्मिला के मुताबिक हार की कीमत भ्म् हजार रूपए थी। उन्होंने बाबूपुरवा थाने में शिकायत दर्ज कराई है।