- यूनियन बैंक से पैसे निकालकर घर लौट रही थी महिला

-कंकरखेड़ा शराब फैक्ट्री के निकट बाइक सवार लुटेरों ने दिया घटना कों अंजाम

Meerut: कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र स्थित शराब फैक्ट्री के निकट दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने महिला टीचर से 90 हजार रुपए लूट लिए। बदमाश लूट की घटना को अंजाम देकर हाईवे की ओर फरार हो गए। पुलिस ने पीडि़ता की तहरीर पर अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पैसे निकालकर लौट रही थी

क्षेत्र के गांव लाला मोहम्मदपुर निवासी सुमनलता आरजीपीजी कॉलेज के निकट स्थित यूनियन बैंक की शाखा से 90 हजार रुपए निकालकर टेंपो से घर लौट रही थी। सुमनलता ने बताया कि बैंक के पास से ही दो बाइक सवार युवक उसका पीछा कर रहे थे। वहां से उसने दो टेंपो बदले। लेकिन बाइक सवार युवकों ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। कंकरखेड़ा स्थित शराब फैक्ट्री के पास पहुंचा तो बदमाशों ने बाइक साइड में लगाकर जबरन पैसों से भरा बैक लूट लिया और फरार हो गए। लुटेरे वारदात को अंजाम देकर हाईवे की ओर फरार हुए। अन्य यात्री द्वारा 100 नंबर पर फोन करने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन लुटेरों को पकड़ने में नाकाम रही। पीडि़ता ने घटना की तहरीर थाने में देकर कार्रवाई की मांग की है।

पीडि़ता की तहरीर के आधार पर अज्ञात में मामला दर्ज कर लिया गया है। लुटेरों की तलाश की जा रही है। जल्द केस को वर्कआउट कर दिया जाएगा।

यादराम यादव, थाना प्रभारी कंकरखेड़ा