Sardhna: छबडि़या गांव के जंगल में कालंद रोड पर खेत में खड़ी बाइक बदमाश ले उड़े। छबडि़या निवासी पीडि़त सोमवीर सिंह पुत्र गजराज सिंह ने थाने में तहरीर में बताया कि मंगलवार सुबह वह स्पलेंडर बाइक संख्या यूपी क्भ्एएम 9क्भ्7 पर कालंद रोड स्थित अपने खेत पर गए थे। खेत पर कार्य करने के बाद जब वह घर जाने लगे तो बाइक गायब थी। काफी तलाश करने के बाद भी बाइक का पता नहीं चल पाया। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।

बस की चपेट में आने से महिला घायल

लावड़ : साप्ताहिक पैठ में सब्जी खरीदने गई महिला बस की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गई। कस्बा निवासी समरजहां पत्‍‌नी इरशाद मंगलवार को मुख्य रोड़ पर लगने वाली साप्ताहिक पैठ में सब्जी लेने गई थी। सड़क पार करते वक्त महिला प्राइवेट बस की चपेट मे आने से घायल हो गई। लोगों ने स्थानीय चिकित्सक के यहां प्राथमिक उपचार कराया है।

दिन निकलते ही युवक से बाइक लूटी

बहसूमा :

दिन निकलते ही युवक से बाइक लूटी

बहसूमा : कस्बे से अपने गांव अकबरपुर सादात लौट रहे बाइक सवार युवक से दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर बाईक लूट ली। विरोध पर बदमाश जान से मारने की धमकी देते हुए नहर पटरी से फरार हो गए। कंट्रोल की सूचना पर पुलिस पहुंची और पीडि़त से चोरी की तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया।

मंगलवार गांव निवासी गुलफाम पुत्र शान मौहम्मद उर्फ शानू होंडा बाइक संख्या यूपी-क्भ्बीसी-फ्फ्ब्8 से सवार होकर अपनी खाला को छोड़ वापस लौट रहा था। बाग के सामने खड़े दो बदमाशों ने युवक से तमंचे के बल पर बाइक लूट ली और विरोध पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस पीडि़त को लेकर थाने पहुंची और लूट की तहरीर फाड़ कर चोरी की लिखवा कर रिपोर्ट दर्ज कर ली। इससे पीडि़त के परिवार में रोष व्याप्त है। उन्होंने अधिकारियों से शिकायत करने की बात कहीं है।

इन्होंने कहा

मंगलवार को अकबरपुर निवासी गुलफाम ने थाने पर बाइक चोरी की तहरीर में बताया कि वह गांव जाते समय रास्ते में शौच के लिए रुका था। लौटने पर बाइक मौके पर नही मिली।

दिनेश कुमार

एसओ बहसूमा