JAMSHEDPR: 'फॉ‌र्च्यन' प्रेजेंट्स 'एवन साइकिल्स' 'दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट' बाइकथॉन सीजन-10 के लिए तैयार हो जाएं। रविवार, 28 अक्टूबर को रूसी मोदी पार्क से इस रैली की शुरुआत होगी। इसके लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। सिटी में ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों ही तरह से रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

मचेगा धमाल

28 अक्टूबर को बाइकथॉन की शुरुआत सांस्कृति कार्यक्रमों से होगी। कई ग्रुप इस दौरान डांस व प्ले प्रस्तुत करेंगे। बाइकथॉन का कारवां रूसी मोदी पार्क से निकलेगा। साइकिल रैली की समाप्ति के बाद कई तरह के ईवेंट्स भी होंगे। सुबह 7 बजे से यह रैली के लिए किट डिस्ट्रीब्यूशन शुरू होगा।

ल्यूशन फ्री एनवॉयरमेंट का संदेश

बाइकथॉन का मकसद एन्वॉयरमेंट को पॉल्यूशन फ्री बनाना तो है, साथ ही साथ लोगों को फिट एंड फाइन रखने के लिए साइकिल का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करने के लिए प्रेरित करना भी है।

यह रेस नहीं, रैली है

बाइकथॉन एक रैली है, न कि रेस। इसमें जल्दबाजी करने की कोई जरूरत नहीं है। किसी को जल्दी पहुंचने पर ईनाम नहीं मिलेगा। इसमें एक साथ हजारों लोग जीतेंगे। जो भी प्रतिभागी होंगे, वे सब एक तरह से विजेता ही होंगे। इससे पूर्व भी बाइकथॉन के सभी सीजंस में मध्यम गति से साइकिल चलाकर लोग आराम से इस रैली को फिनिश करते आये हैं। इस रैली में कोई आपाधापी नहीं होगी और न ही जीत-हार के लिए होड़ लगेगी।

यहां मिलेंगे रजिस्ट्रेशन फॉर्म

1. दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट, शैलेंद्र सिंह कॉम्प्लेक्स, डिमना रोड, मानगो।

2. बिमला कॉम्युनिकेशन, ओल्ड पुरुलिया रोड, मानगो।

3. सरस्वती बुक स्टोर, नियर डिमना चौक, एमजीएम कॉलेज रोड।

4. साकची स्टेशनरी हाउस, 42 बी, ठाकुर बाड़ी रोड, आम बगान, साकची।

5. केएम इंटरप्राइजेज, राम मंदिर के सामने, मेन रोड, बिष्टूपुर।

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन भी है जारी

बाइकथॉन सीजन-10 के लिए रजिस्ट्रेशन दो मोड में जारी है। जिन्हें ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए किसी काउंटर में जाने के लिए समय नहीं हैं, वे ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन भी करा सकते हैं। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए लॉग ऑन करें www.inextlive.com/bikeathon

लकी ड्रॉ से मिलेगा विजेताओं को ईनाम

बाइकथॉन-10 में रजिस्ट्रेशन कराने वाले सभी पार्टिसिपेंट्स को 'दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट' की ओर से बाइकथॉन किट दी जाएगी। इसमें आकर्षक टी-शर्ट और कैप शामिल होगा। इसके अलावा रिफ्रेशमेंट का भी इंतजाम रहेगा। साथ ही लकी ड्रा के जरिए चुने गये विनर्स को अट्रैक्टिव गिफ्ट्स भी दिये जाएंगे। इसमें 5 विनर्स को साइकिल, 5 को फॉच्र्यून रिफाइंड ऑयल का जार (5 लीटर) और पांच विनर्स को वीआर बॉक्स पुरस्कार में दिये जाएंगे।

ये हैं पाटनर्स

1. 'फॉ‌र्च्यन' रिफाइंड सोयाबीन ऑयल

2. एवन साइकिल्स

3. अशोक मसाले

4. रालसन टायर्स

5. विद्या मंदिर क्लासेज

6. गैलेक्सी डेवलपर

7. अनमोल बिस्कुट

8. न्यूज-18 बिहार-झारखंड

9. रेडियो सिटी

10. राधिका वृंदावन गार्डेन

11. अरका जैन यूनिवर्सिटी

12. अमन इंटरप्राइजेज

13. मेधा डेयरी

-अधिक जानकारी के लिए कॉल करें-7905093012