-बाइकॉथन-सीजन 10 के लिए रजिस्ट्रेशन का दौर शुरू

बरेली:

तो फिर हो जाइए तैयार फन फिटनेस और मस्ती के खास इवेंट में शामिल होने के लिए। दैनिक जागरण आईनेक्स्ट ने एक बार फिर से शहर को साइकलिंग का जुनून से रुबरू कराने के लिए साइकिल रैली का आयोजन किया है। जी हां फॉच्र्यून प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आईनेक्स्ट बाइकॉथन सीजन-10 लेकर हम फिर से आपके बीच हैं। यहां बरेलियंस को न सिर्फ मस्ती और धमाल करने का मौका मिलेगा बल्कि वे शानदार गिफ्ट भी जीत सकेंगे। इसके लिए रजिस्ट्रेशन का दौर भी शुरू हो चुका है। सिटी में काउंटर फाइनल किए जा चुके हैं। जबकि आईनेक्स्ट ऑफिस में रजिस्ट्रेशन का सिलसिला शुरू हो चुका है। इंटरेस्टेड पार्टिसिपेंट्स दैनिक जागरण आईनेक्स्ट ऑफिस पहुंचकर फॉर्म हासिल कर इस शानदार इवेंट का हिस्सा बन सकते हैं।

28 अक्टूबर को होगा धमाल

फॉच्र्यून प्रेजेंट्स बाइकॉथन सीजन-10 का आयोजन 28 अक्टूबर को किया गया है। जगह पिछली बार की तरह इस बार भी स्पो‌र्ट्स स्टेडियम है। जहां बरेलियन्स को अपने पर्यावरण के संरक्षण के लिए साइकलिंग करने के लिए अवेयर किया जाएगा। वहीं रैली के बाद उनके एंटरटेनमेंट का भी भरपूर इंतजाम रहेगा। इतना ही नहीं फन एंड मस्ती के साथ रिफ्रेशमेंट का भी पूरा इंतजाम होगा। तो फिर देर किस बात की, आज ही रजिस्ट्रेशन काउंटर पर पहुंचकर खुद को इस बिगेस्ट इवेंट का हिस्सा बनाएं।

रजिस्ट्रेशन पर मिलेगी किट

बाइकॉथन सीजन-10 में शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन कराने वाले को बाइकॉथन स्पेशल किट प्रोवाइड कराई जाएगी। इसके अलावा वे एक्साइटिंग गिफ्ट्स भी जीत सकेंगे। बाइकॉथन रजिस्ट्रेशन कराने वाले को किट कूपन के साथ ही रिफ्रेशमेंट और लकी ड्रॉ कूपन भी मिलेगा। इवेंट के दौरान कई लकी विनर्स चुने जाएंगे। इतना ही नहीं इवेंट के बाद पार्टिसिपेंट्स के एंटरटेनमेंट की भी पूरी व्यवस्था है। जिसमें अनलिमिटेड फन और मस्ती का खजाना मौजूद होगा।

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन भी

अगर आप रजिस्ट्रेशन के लिए बाहर काउंटर्स पर नहीं जाना चाहते हैं, तो कोई बात नहीं। इस बार बाइकॉथन के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की फैसिलिटी भी प्रोवाइड की गई है। इसके लिए www.inextlive.com/bikeathon पर रजिस्टर कर सकते हैं। पूरी सिटी में रजिस्ट्रेशन के लिए काउंटर्स बनाए गए हैं। इसके अलावा आईनेक्स्ट दैनिक जागरण ऑफिस में भी रजिस्ट्रेशन जारी रहेंगे।

रेस नहीं यह रैली है

रैली में पार्टिसिपेट करने वाले पार्टिसिपेंट्स यह समझ लें कि यह एक रैली है। इसमें हार और जीत के कोई माएने नहीं हैं। सारा खेल सिर्फ रैली में शामिल होने का है। जिसमें आप सभी को दिए गए रूट पर धीरे-धीरे साइकिल चलानी है। लकी ड्रॉ और विनर्स के नाम पूरी रैली खत्म होने के बाद कलेक्ट किए गए कूपन से निकाले जाएंगे। इसलिए आगे जाने की होड़ की बजा आराम से अपनी रैली कंप्लीट करें।