- पर्स व मोबाइल लूटकर साथियों संग हुई फरार

- गढ़ रोड पर वारदात, पुलिस से की गई शिकायत

Meerut: अगर आप बिना पहचान किसी लड़की को लिफ्ट दे रहे हैं तो सावधान हो जाएं। वह चोर, ठग या लुटेरों के गैंग की सदस्य भी हो सकती है। रविवार को एक युवक के लिए अंजान लड़की को लिफ्ट देना भारी पड़ गया। युवती ने कुछ दूर जाते ही युवक से मोबाइल और पर्स हासिल कर लिया और पीछे आ रहे साथियों के साथ फरार हो गई। पीडि़त युवक ने मामले की शिकायत थाना मेडिकल में की है।

कृष्णा प्लाजा के पास

मामला थाना मेडिकल क्षेत्र स्थित कृष्णा प्लाजा का है। बताया गया कि गंगानगर निवासी रोहित अपने निजी काम से रविवार की सुबह हसनपुर जा रहा था। इसी बीच जैसे ही वह कृष्णा प्लाजा के पास पहुंचा तो पेट्रोल पंप के पास खड़ी युवती ने उसे हाथ दिया और राधा गोविंद कॉलेज तक लिफ्ट की अपील की। जिस पर रोहित ने युवती को बाइक पर बैठा लिया।

बाइक रोकने को कहा

युवती ने रोहित से राधागोविंद इंजीनियरिंग कॉलेज के पहले ही बाइक रोकने को कहा। और उससे अपने मोबाइल में बैटरी न होने की बात कहकर मोबाइल मांगा। जिस पर युवक ने उसे बात करने के लिए मोबाइल दे दिया। बात करते-करते युवती काफी दूर निकल गई।

साथियों संग हुई फरार

रोहित ने बताया जब युवती बात करते हुए काफी दूर निकल गई तो वह भी उसके पीछे-पीछे चला, लेकिन जब तक वह उसके पास पहुंचता वह काली पल्सर सवार दो युवकों के साथ फरार हो गई। उसने देखा कि उसका पर्स भी पॉकेट से गायब था, जिसमें सात हजार रुपए थे।