सोरांव में किसानों को पेमेंट देने के लिए निकला था गल्ला व्यवसाई

रुपयों से भरा बैग छीन ले गए दो बाइक से आए चार बदमाश

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: सोरांव के बड़गांव एरिया में स्थित कमला नगर चौराहे के पास दो बाइक से आए चार बदमाशों ने मंगलवार दोपहर में गल्ला व्यापारी रवि केशरवानी को गोली मारकर ढाई लाख रुपए लूट लिए. वारदात के बाद जब तक लोग पहुंचते बदमाश फरार हो गए. लोगों ने पुलिस को सूचना देने के बाद रवि को एंबुलेंस से एसआरएन अस्पताल भेज दिया. एसआरएन में उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. दिनदहाड़े लूट की जानकारी होते हुए एसएसपी आकाश कुलहरि समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कई स्थानों पर छापेमारी की, लेकिन वे हाथ नहीं आए.

दो स्थानों पर खोली है आढ़त

बहरिया थाना क्षेत्र के सिकंदरा निवासी प्रेम किशोर गल्ले का कारोबार करते हैं. फूलपुर बरजी निवासी भांजा रवि केशरवानी व्यापार में हाथ बंटाता है. कुछ दिन पहले ही प्रेम किशोर ने सोरांव के लहटी गांव के कोल्ड स्टोरेज के पास एक और आढ़त खोली. लहटी का कारोबार रवि केशरवानी देखता है. लहटी आढ़त में अनाज की खरीद कर जिले के बाहर भेजा जाता था. किसानों से अनाज लेने के बाद उन्हें नकद भुगतान किया जाता था.

अचानक धक्का देकर गिराया

मंगलवार को रवि पल्लेदार राकेश कुमार के साथ सुबह लगभग दस बजे एक बैग में ढाई लाख रुपये लेकर बाइक से लहटी में किसानों को भुगतान करने के लिए निकला. जैसे ही वह कमला नगर चौराहे के पास पहुंचा, दो बाइक पर आए चार बदमाशों ने रवि की बाइक को धक्का देकर गिरा दिया. बाइक के साथ रवि सड़क पर गिर पड़ा. इसी बीच एक बदमाश ने तमंचा निकालकर रवि के हाथ में गोली मार दी और रुपयों से भरा बैग छीन लिया. गोली चलने की आवाज सुनकर जब तक स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे बदमाश फरार हो चुके थे.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

पेट्रोल पंप के पास हुई वारदात की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली, जिससे बदमाशों के बारे में कुछ सुराग मिले. सीओ सोरांव जितेन्द्र गिरी ने बताया कि बदमाशों के बारे मे पता लगाने के साथ ऐसी घटना को अंजाम देने वाले पुराने अपराधियों पर निगाह रखी जा रही है.

संबंधित इलाके के साथ ही जिले के अन्य इलाकों में भी चेकिंग का निर्देश दिया गया है. शीघ्र ही बदमाशों को पकड़कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

आकाश कुलहरि, एसएसपी

Crime News inextlive from Crime News Desk