- तो देर न करें तुंरत रजिस्ट्रेशन काउंटर पर पहुंचकर कराएं रजिस्ट्रेशन

BAREILLY :

'बाइकथॉन' यानि फन और फिटनेस की मस्ती के खास इवेंट में शामिल होने के लिए दैनिक जागरण आईनेक्स्ट फिर से शहर को साइकलिंग का जुनून से रुबरू कराने को साइकिल रैली कराने जा रहा है। फॉच्र्यून प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आईनेक्स्ट बाइकथॉन सीजन-10 लेकर हम फिर से आपके बीच हैं। इस इवेंट में साइकलिंग की मस्ती करने वालों को शानदार गिफ्ट भी जीतने का मौका मिलेगा। इसके लिए रजिस्ट्रेशन के लिए आज आखिरी मौका है। तो फिर डिले किया तो मौका हाथ से जा सकता है। इसीलिए देर न करें और सिटी में काउंटर या फिर दैनिक जागरण आईनेक्स्ट ऑफिस में रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। इंटरेस्टेड पार्टिसिपेंट्स ऑनलाइन भी रजिस्ट्रेशन कर इस शानदार इवेंट का हिस्सा बन सकते हैं।

आज आखिरी मौका बचा है

फॉच्र्यून प्रेजेंट्स बाइकथॉन सीजन-10 का आयोजन 28 अक्टूबर को करने जा रहा है। इसके रजिस्ट्रेशन के लिए सिर्फ आज का ही दिन शेष है। तो फिर अब देर न कीजिए, आज ही रजिस्ट्रेशन काउंटर पर पहुंचकर खुद को इस बिगेस्ट इवेंट का हिस्सा बनाएं। बाइकथॉन का आयोजन इस बार भी स्पो‌र्ट्स स्टेडियम है, इसमें जहां बरेलियंस को अपने पर्यावरण के संरक्षण के लिए साइकलिंग करने के लिए अवेयर किया जाएगा। वहीं रैली के बाद उनके एंटरटेनमेंट का भी भरपूर इंतजाम रहेगा। इतना ही नहीं फन, मस्ती के साथ रिफ्रेशमेंट का भी पूरा इंतजाम होगा।

मिलेगी किट और रिफ्रेशमेंट

बाइकथॉन सीजन-10 में शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन कराने वाले को बाइकॉथन स्पेशल किट प्रोवाइड कराई जाएगी। इसके अलावा पार्टिसिपेट करने वालों को रिफ्रेंशमेंट मिलेगा साथ ही एक्साइटिंग गिफ्ट्स भी जीत सकेंगे। बाइकथॉन रजिस्ट्रेशन कराने वाले को इसके लिए कूपन दिए गए हैं। जिसमें एक लकी ड्रॉ कूपन भी मिलेगा। जिसमें इवेंट के दौरान कई लकी विनर्स चुने जाएंगे।

ऑनलाइन रिजस्ट्रेशन भी

बाइकथॉन रजिस्ट्रेशन के लिए आप बाहर काउंटर्स पर नहीं जाना चाहते हैं। तो कोई बात नहीं इस बार बाइकथॉन के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की फैसिलिटी भी प्रोवाइड की गई है। इसके लिए आप ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। पूरी सिटी में रजिस्ट्रेशन के लिए काउंटर्स बनाए गए हैं। इसके अलावा आई नेक्स्ट दैनिक जागरण ऑफिस में भी रजिस्ट्रेशन जारी रहेंगे।

हार जीत के नहीं है मायने

बाइकथॉन में पार्टिसिपेट करने वाले पार्टिसिपेंट्स यह बात अच्छी समझ लें कि यह कोई रेस नहीं है। इसमें आपको आराम से चलना है। क्योंकि सिर्फ रैली है। इसमें हार और जीत के कोई मायने नहीं हैं। खेल सिर्फ रैली में शामिल होने का है। जिसमें आप सभी को दिए गए रूट पर आराम से साइकिल चलानी है। लकी ड्रॉ और विनर्स के नाम पूरी रैली खत्म होने के बाद कलेक्ट किए गए कूपन से निकाले जाएंगे। इसलिए आगे जाने की होड़ की बजाए आराम से अपनी रैली कंप्लीट करें।