-खत्ता रोड पर सोमवार दोपहर हुई वारदात

-दो आरोपियों को नामजद करते हुए दी तहरीर

मेरठ : बिलाल हत्याकांड के गवाह और मृतक के पिता पर ब्रह्मापुरी थानाक्षेत्र में खत्ता रोड पर कुछ हमलावरों ने गोलियां बरसा दीं। हमले में गवाह बाल-बाल बच गया। मामले में दो आरोपियों को नामजद करते हुए पांच के खिलाफ तहरीर दी गई है।

क्या है मामला

मुजफ्फरनगर निवासी फजल का बेटा बिलाल मेरठ के रशीदनगर कालोनी में रहकर काम करता था। 28 नवंबर 2013 को बिलाल की हत्या कर दी गई थी। मामले में गवाह बने फजल ने 10 लोगों को हत्या में नामजद कराया और जेल में बंद नेता अनीस को साजिश में शामिल होने का आरोपी बनाया था। मेरठ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। नामजद आरोपियों में से शरीकत, खिलाफत, मेहरात, शफक्कत, नदीम को हाल ही में जमानत मिली थी।

बाइक सवार हमलावर

सोमवार को मेरठ कोर्ट में केस की तारीख थी और फजल कोर्ट आए थे। यहां से दोपहर के समय फजल खत्तारोड पर अपनी एक रिश्तेदारी में पहुंचे। फजल का आरोप है कि दो बाइकों पर आए पांच लोगों ने खत्ता रोड पर उन्हें घेर लिया और मारपीट की। कुछ लोगों ने बीच बचाव कराया। फजल का आरोप है कि जब वे जान बचाकर वहां से भागे तो हमलावरों ने फायर झोंक दिया, लेकिन वे बच गए। पीडि़त ने ब्रह्मापुरी थाने में तहरीर दी है। थाना प्रभारी रणवीर सिंह ने बताया कि फाय¨रग की कोई घटना नहीं हुई है, मात्र हमले की तहरीर दी गई है।