- मेगा गंजिंग कार्निवाल में टाइगर खान की फाइट होगी आकर्षण का केंद्र

- होटल का बिल लेने वाले और कार्निवाल में सेल्फी लेने वाले होंगे पुरस्कृत

LUCKNOW: हजरतगंज में संडे शाम एक बार फिर धमाल मचेगा। कई दिनों बाद लखनवाइट्स को संडे गंजिंग कार्निवाल नए अंदाज के साथ दिखेगा। गीत-संगीत के साथ ही जिला प्रशासन गंजिंग कार्निवाल में इस बार लोगों के लिए कई नए प्रोग्राम भी लेकर आ रहा है। साथ ही, गंजिंग कार्निवाल में सेल्फी खींच फेसबुक पर अपलोड करने बेस्ट तीन विनर्स को कैश प्राइज दिया जाएगा।

इस बार 'मौजा ही मौजा'

डीएम राजशेखर ने बताया कि होली, रामनवमी और बैसाखी को केंद्र बनाते हुए इस बार के मेगा गंजिंग कार्निवाल की थीम 'मौजा ही मौजा' नाम से होगी। मेफेयर पर रेसलर्स का रिंग बनाया जायेगा, जिसमें टाइगर खान की फाइट विशेष रूप से आकर्षक होगी। इस फाइट का मुख्य उद्देश्य वूमेन एम्पावरमेंट पर फोकस करना होगा। इसके अलावा एक खास प्रोग्राम को भी गंजिंग में जोड़ा है।

अपलोड करो, कैश प्राइज पाओ

यह नया प्रोग्राम 'बिल बनवाओ, सम्मान पाओ' शुरू किया जा रहा है। इसके अंतर्गत राजधानी के सभी होटलों मे ठहरने वाले मेहमानों द्वारा होटल से प्राप्त बिल को 'माई लखनऊ माई प्राइड' वेबसाइट में अपलोड करने के बाद लॉटरी निकालकर पहला, दूसरा और तीसरा विजेता चयनित किए जाएंगे। विजेताओं को पांच, तीन और दो हजार रुपये का पुरस्कार बिल बनवाने की एवज मे दिया जायेगा। इसके अलावा अगले गंजिंग कार्निवाल से कार्निवल में खीची गयी सेल्फी को फेसबुक में आपका अवध डॉट कॉम पर अपलोड करने वाले बेस्ट टीम प्रतियोगियों को रुपये तीन, दो और एक हजार रुपये का कैश प्राइज भी निर्धारित किया जाएगा।

फेमिना रनरअप को मिलेगा सम्मान

अब 17 अप्रैल को मेगा गंजिंग कार्निवाल का आयोजन किया जाएगा। डीएम राजशेखर ने बताया कि इस बार के गंजिंग कार्निवाल में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य के कारागार मंत्री बलवंत सिंह रामूवालिया शामिल होंगे। इसके अलावा फेमिना मिस इंडिया की रनरअप पंखुडी गिडवानी को मेगा गंजिंग कार्निवाल मे सम्मानित किया जायेगा। साथ ही वायस ऑफ इंडिया गायन प्रतियोगिता के विजेता सचेत टण्डन और सिजलर्स स्टार्स कार्निवाल में अपनी प्रस्तुति देंगी।