इस वजह से अस्पताल में हुईं भर्ती
features@inext.co.in
KANPUR : फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सोर्सेज से मिल रही खबरों की मानें तो, एक्ट्रेस बिपाशा बसु को सांस की तकलीफ के चलते मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। कुछ मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, सांस लेने में हुई तकलीफ के बाद उन्हें तुरंत एडमिट कराया गया। बिपाशा का कई दिनों से हॉस्पिटल आना-जाना लगा हुआ था। खबर है कि कुछ दिनों से उन्हें तकलीफ ज्यादा हो रही थी। फिलहाल उनकी तबियत को लेकर कोई डिटेल सामने नहीं आई है।


ट्रीटमेंट के चलते दी गई ये हिदायत

एक्ट्रेस बिपाशा बसु को सांस की तकलीफ के चलते मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। बिपाशा का कई दिनों से हॉस्पिटल आना-जाना लगा हुआ था। खबर है कि कुछ दिनों से उन्हें तकलीफ ज्यादा हो रही थी। जब यह न्यूज मीडिया में आई तो इस एक्ट्रेस के फैन्स उनकी सेहत को लेकर परेशान हो गए। कहा जा रहा है कि उनका ट्रीटमेंट चल रहा है पर उनके फ्रेंड्स और फैमिली को मीडिया से कोई बात न करने की हिदायत दी गई है।


खुद किया बीमारी का खुलासा
इसके बाद बिपाशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बताया कि उन्हें 'बैक्टीरियल इंफेक्शन' हुआ है और वह जल्द फिट हो जाएंगी। इस एक्टे्रस ने अपने वेल विशर्स का शुक्रिया भी अदा किया। बता दें कि कुछ वक्त पहले बिपाशा और उनके हसबैंड करण सिंह ग्रोवर ने अपनी वेडिंग एनिवर्सी के मौके पर कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। उन तस्वीरों में यह कपल जमकर एंज्वॉय करता नजर आया था। बता दें कि कुछ वक्त पहले बिपाशा और उनके हसबैंड करण सिंह ग्रोवर ने अपनी वेडिंग एनिवर्सी के मौके पर कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। उन तस्वीरों में यह कपल जमकर एंज्वॉय करता नजर आया था।


वेडिंग एनिवर्सरी : बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर ने एक दूसरे को दिया ये खूबसूरत गिफ्ट, देखें तस्वीरें

बर्थ डे स्पेशल : बिपाशा बसु के साथ तीसरी शादी करने वाले करन सिंह ग्रोवर ऐसे मना रहे बर्थडे

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk