पूनम की 5 सबसे बड़ी कंट्रोवर्सीज
2011 के वर्ल्ड कप में पूनम उस वक्त यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि अगर भारत की टीम विश्वकाप जीती तो वे न्यूड पोज देंगी. लेकिन, उन्होंने उस वक्त वादा नहीं निभाया था क्‍योंकि बीसीसीआई ने उन्‍हें ऐसा करने से रोक दिया था. इससे पूनम के प्रशंसक निराश हो गए थे. हालांकि उसके बाद पूनम ने अपना वादा पूरा. इंडिया और इंग्‍लैंड के बीच हुये मैच के बाद उन्‍होंने अपनी न्‍यूड पिक्‍चर्स अपलोड की थीं. इसके बाद दूसरी बार पूनम 2012 में लेखिका तसलीमा नसरीन के साथ हुए गाली गलौज को लेकर विवादों में रहीं. तसलीमा ने ट्वीटर पर लिखा कि 'पूनम पांडे न्यूड हो गई, लेकिन अभी भी वह संतुष्ट नहीं है. वह ऐसी कोई गंदी हरकत करना चाहती है, जो कि अभी तक किसी ने नहीं की. लगता है पूनम पब्लिक के बीच फ*** होना चाहती है. वहीं पूनम ने भी जवाब दिया कि 'लोग जो कह रहे हैं उसकी परवाह मत करो (फ*** वॉट पीपल से) और अपना काम करो. तीसरी बार पश्‍चिम बंगाल में चर्चित मॉडल पूनम पांडे की अखबार में छपी एक छेड़छाड़ की गई तस्वीर से हंगामा हुआ. अखबार में छपी तस्वीर में न्यूड पूनम पांडे सचिन के सिर वाली दुर्गा की तस्वीर लिए खड़ी थी. उनके सामने एक पाकिस्तानी प्लेयर सजदा कर हा था. चौथी बार एक फिर उनकी लाइफ में ट्वीटर पर विवाद छिड़ा. इस बार चित्रांगदा ने लिखा था कि, ' पूनम से कोई मुकाबला नहीं कर सकता, वो कबड्डी मैचों के लिए भी अपने अपने कपड़े उतार फेंकने को तैयार हैं. वहीं पांचवी बार जुलाई 2013 में वह विवादों में आयी. इस बार उन्‍होंने अपना एक सेक्सी बाथरुम वीडियो बनाकर ट्वीट किया. पूनम के इस ऐसे वीडियो अपलोड करने की जानकारी होते ही उनके फैंस काफी खुश हुये. इस वीडियो में पूनम पांडे को न्यूड होकर नहाते हुए दिखाया गया. हालांकि इसमें पूनम को पूरी तरह से न्यूड भी नहीं दिखाया गया था. 

क्‍िलक करें इसे भी: Birthday Special : तस्‍वीरों में देखें, कंट्रोवसी क्‍वीन पूनम पांडेय के 10 हॉट पोज़

बतौर अभिनेत्री भी मचाया धमाल
कभी मॉडलिंग से करियर शुरू करने वाली 5 फीट 7 इंच की पूनम अब अभिनेत्री भी बन चुकी हैं. पूनम वर्ष 2011 के लिए किंगफिशर कैलेंडर में कैलेंडर गर्ल रह चुकी हैं. पूनम ने किंगफिशर कैलेंडर के लिए अपनी नग्न मुद्रा तस्वीर डाली थी. आज पूनम के पूरी दुनिया में लाखों फैंस हैं. पूनम पांडेय ने किंगफिशर की मॉडल बनकर खूब नाम कमाया. इसके अलावा पूनम ने नो ब्रॉ डे और नो पेंटी डे पर भी जमकर अंग प्रदर्शन किया और हॉट फोटोशूट कराये. किंगफिशर मॉडल और फिल्‍म नशा की अभिनेत्री पूनम पांडे अपने बेबाक अंदाज और खुलेपन के कारण ही सुर्खियों में आई थी. पूनम पांडे ग्लैडरैग्स 2010 में टॉप 8 में पहुंची थी. 2011 में पूनम पांडे ग्लैडरैग्स और किंग्फिशर सहित कुल 29 कैलेंडर में दिखाई दीं. इतना ही नहीं पूनम ने बॉलीवुड में भी धमाल मचाया है. वह 2013 में अमित सक्सेना की फिल्म नशा में बतौर अभिनेत्री काम कर चुकी हैं. इसके अलावा सुनने में आ रहा है कि पूनम पांडे हेलेन पर बन रही बॉयोपिक फिल्म पर काम करेंगी. हालांकि अभी पूनम ने इसकी घोष्‍ाणा नहीं की.

क्‍िलक करें इसे भी: घर वाले रह गए थे shocked

बस 12वीं तक ही कर सकीं पढ़ाई
पूनम पांडेय आज अपनी मंजिल को पा चुकी हैं. वह इस बात को मान चुकी हैं कि वह एक मशहूर मॉडल बनना चाहती थी. उनकी बचपन से ही ख्‍वाहिश थी कि वह वह अपने मॉउलिंग के सपने को पूरा करें. इतना ही नहीं वह बी.ए. पास नहीं भी है. करियर की वजह से वह बस 12 वीं पास कर पायीं. पूनम ने यह बात ट्विटर पर स्‍वीकार की है. उन्‍होंने कहा कि वह अपनी पढ़ाई पूरी नहीं कर पाई क्योंकि उन्हें कालेज जाने का समय नहीं मिला. बचपन से मेरा सपना था कि वह ग्लैमर की दुनिया में एंट्री करू और जब पूनम ने एंट्री की तो उनके पास खूब मॉडलिंग के आफर आए जिसके कारण वह स्नातक स्तर की पढ़ाई पूरी नहीं कर सकी. इतना ही नहीं पूनम पांडेय सिर्फ फैंस के बीच ही नहीं, बल्‍िक अपनी निजी लाइफ में भी काफी बोल्‍ड हैं. पूनम अक्‍सर कहती हैं कि यदि कोई मेरी बोल्ड इमेज को लेकर बात करता है, तो करता रहे, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं दूसरों की कभी नहीं सुनती, जो मुझे अच्छा लगता है मैं वहीं पहनती भी हूं. लोगों का तो काम ही कमियां निकालना है.

क्‍िलक करें इसे भी: उधर विकेट गिर रहे थे इधर कपड़े उतर रहे थे, देखें Team India के सपोर्ट में कितनी बार कपड़े उतार चुकी हैं पूनम

Hindi News from Bollywood News Desk