RANCHI : बीआईटी, मेसरा में अगर सोनाक्षी सिन्हा ाना परोसते हुए मिल जाएं और दीपिका पादुकोण अगर पानी पिलाते हुए मिल जाएं तो आश्चर्य करने की बात नहीं है। बीआईटी, मेसरा के होटल मैनेजमेंट डिपार्टमेंट में फूड फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है, जिसका थीम है बॉलीवुड नाइट। इंडियन सिनेमा के क्00 साल पूरे होने के मौके पर इस थीम बेस्ड फूड फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है। क्फ् मार्च से क्भ् मार्च तक चलनेवाले इस फेस्टिवल में बॉलीवुड स्टाइस में डिश परोसे जाएंगे। साी स्टूडेंट्स बॉलीवुड स्पेशल ड्रेस में रहेंगे और सर्व करेंगे।

होटल मैनेजमेंट डिपार्टमेंट के एचओडी प्रवीण श्रीवास्तव ने बताया कि स्टूडेंट्स की प्लानिंग के अनुसार एक स्टूडियो बनाया जाएगा, जिसका डेकोरेशन फिल्म के स्टूडियो की तरह होगा। इसमें बॉलीवुड स्टार्स के पोस्टर्स भी लगाए जाएंगे। लाइटिंग ाी बॉलीवुड स्टाइल में होगी। इसके अलावे पूरे स्टूडियो को ट्रेडिशनल लुक ाी देने कि कोशिश की जा रही है। वहीं बॉलीवुड स्टाइल पर डांस कॉपटीशन, बोल बच्चन, एक्टिंग और रॉक द रैंप रैंप वॉक कॉपटीशन होगा।

डिश का नाम भी िसनेमा बेस्ड

फूड फेस्टिवल में डिश का नाम भी फिल्मों पर बेस्ड होगा, जैसे ड्राइ फ्रूट से बने हुए आइटम का नाम क्या कुल हैं हम होगा, मोगैंबो ाुश हुआ हेल्दी एवं रीच ाने के आइटम का नाम होगा। वहीं ाट्टा-मीठा, एक दूजे के लिए, फूल आर कांटे, पत्थर के फूल, गोलमाल, छुपा रूस्तम नाम के भी डिश होंगे।