-चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो लोगों की कर दी थी पिटाई

-सीओ ने किया बीच-बचाव, पुलिसकर्मियों के खिलाफ तहरीर दी

BAREILLY: नवाबगंज थाना अंतर्गत चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों द्वारा युवक और उसके एडवोकेट पिता की पिटाई को लेकर हंगामा हो गया, जिसके बाद बीजेपी नेताओं ने थाने का घेराव कर लिया। इस दौरान पुलिस थाने में भी वीडियो रिकार्डिग करा रही थी तो उसको लेकर भी हंगामा हो गया। किसी तरह सीओ ने बीच बचाव कर मामले को शांत किया। एडवोकेट ने तहरीर देकर आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

बाइक पर तीन थे सवार

दुष्यंत कुमार एडवोकेट और बीजेपी लीडर हैं। उनका आरोप है कि शाम सवा 7 बजे गौरव और कपिल पेट्रोल डलाकर लौट रहे थे। रास्ते में उनका बेटा शुभम भी बाइक पर बैठ गया। गौरव भी एडवोकेट का बेटा है। गरगइया पुल के पास एसएसआई संजय सिंह, कांस्टेबल शील उर्फ सुनील, प्रदीप कुमार व 5 अन्य पुलिसकर्मियों ने चेकिंग के बहाने बाइक रोक ली और चाबी छीन ली। जब शुभम ने चाबी वापस मांगी तो पुलिसकर्मियों ने उसके साथ मारपीट की।

सीओ ने किया बीच बचाव

दुष्यंत का आरोप है कि शुभम के बताने पर जब वह मौके पर पहुंचे तो पुलिसकर्मियों ने उनके साथ भी मारपीट की और घड़ी और 2100 रुपए छीन लिए। आरोप है कि पुलिस थाने लाकर भी मारपीट की। थाने में हंगामे के दौरान कांस्टेबल के वीडियो रिकार्डिग करने पर एडवोकेट ने हंगामा शुरू कर दिया और कुर्सियां भी उठा लीं। किसी तरह से सीओ ने बीच बचाव कर मामला शांत किया। दुष्यंत ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।