PATNA: गुजरात में जेडीयू द्वारा अलग कैंडिडेट उतारने की घोषणा के बाद बिहार में भी राजग की फ्यूचर को लेकर भविष्यवाणी होने लगी है। आरजेडी के अध्यक्ष लालू यादव ने रविवार को कहा कि बिहार में भी बीजेपी-जेडीयू गठबंधन स्थायी नहीं है। अगले चुनाव में दोनों अलग-अलग हो जाएंगे।

पुलिस वाले बेचवा रहे शराब

सीबीआई कोर्ट में पेशी के लिए रांची जाने से पहले अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए लालू ने सासाराम में शराब से हुई मौत पर शराबबंदी को फ्लॉप बताते हुए कहा कि शराब की अंदर होम डिलीवरी हो रही है। पुलिस वाले ही पैसा कमाने के लिए शराब बेचवा रहे हैं। पड़ोसी राज्यों से ट्रक से शराब आ रही है।

शताब्दी समारोह के समापन में शक्तिदिखाएगी कांग्रेस

महागठबंधन टूटने के बाद इंदिरा गांधी शता?दी वर्ष के समापन समारोह के बहाने कांग्रेस विरोधी दलों को ताकत दिखा सकती है। क्भ् से क्9 नवंबर के बीच कांग्रेस पटना में बड़ा आयोजन करेगी। जिसमें पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई नेशनल लीडर शामिल हो सकते हैं। महागठबंधन टूटने के बाद कांग्रेस बिहार में अलग-थलग पड़ गई है। अपना अस्तित्व बचाने के लिए भविष्य में किसी न किसी क्षेत्रीय दल के सहारे की आवश्यकता होगी।

सूत्रों के अनुसार प्रदेश नेतृत्व पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ गुलाम नबी आजाद, जयराम रमेश, बिहार कांग्रेस प्रभारी डॉ। सीपी जोशी, मीरा कुमार, डॉ। शकील अहमद जैसे नेता भी शामिल हो सकते हैं। अपने मकसद को पूरा करने के लिए बिहार कांग्रेस के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी फिलहाल दिल्ली यात्रा पर हैं।