भारतीय जनता पार्टी के जिला युवा सम्मेलन में गरजे बीजेपी के युवा नेता

ALLAHABAD: सूबे में इस बार बीजेपी दो तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में बिना भ्रष्टाचार किए हुए प्रसिद्धि पाने वाले एवं राष्ट्रहित में लिए गए निर्णयों के साथ चल रही बीजेपी सरकार से युवाओं में सबसे अधिक उत्साह है। युवा आज पूरे उत्साह के साथ परिर्वतन की आंधी देख रहे हैं और नरेन्द्र मोदी युवाओं के उम्मीदों पर खरे उतर रहे है। उन्होंने सपा और बसपा को आढ़े हाथों लेते हुए कहा कि सूबे में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की पांच-पांच साल की ठेकेदारी समाप्त होने जा रही है। नरेन्द्र मोदी देश को भ्रष्टाचार मुक्त करना चाहते हैं, लेकिन विपक्ष रोड़ा बन रहा है। ये बातें शुक्रवार को भारत स्काउट एंड गाइड कालेज में आयोजित हुए भारतीय जनता पार्टी के जिला युवा सम्मेलन के दौरान मुख्य अतिथि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण कुमार सिंह ने कही।

स्वाभिमानी नहीं, स्वार्थी हैं सीएम

श्री सिंह ने प्रदेश के सीएम पर कमेंट करते हुए उन्हें स्वार्थी की संज्ञा दी। कहा, पूरी सरकारी सुविधा अपनी पत्‍‌नी और पूरे परिवार में ही बांट देना चाहते हैं। उन्होंने सूबे में 24 घंटे बिजली की आपूर्ति, खराब सड़के जैसे विभिन्न मुद्दों पर सरकार को आड़े हाथों लिया। सपा और बसपा की सरकारों पर चोरी का आरोप लगाते हुए कहा कि जहां भी बीजेपी की सरकारें है, वहां पर विकास की गंगा बह रही है। उन्होंने युवाओं को परिवर्तन का संकल्प दिलाया।

लगवाएंगे फैक्ट्री, मिलेगा रोजगार

हाल ही में भाजपा ज्वाइन करने वाले रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि यूपी में युवाओं को रोजगार मिले, इसके लिए व्यवसायियों द्वारा सूबे में उद्योग लगाए जाएंगे। कहा कि उद्योग लगने के पूर्व ही सपा के लाडले, गुण्डे रंगदारी मांगने लगते हैं। इस वजह से व्यापारी यूपी से मर्यादित दूरी बनाए हुए हैं। पीएम मोदी को लेकर कसीदे पढ़ते हुए उन्होंने कहा कि आज पीएम निस्वार्थ भाव से देश की सेवा में लगे हैं। देश को भ्रष्टाचार से मुक्त करना, आतंकवाद को दफन करना और काले धन को भी समाप्त करने की मुहिम को संकल्प के साथ शुरू किया है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर व्यंगात्मक टिप्पणी करते हुए उन्होंने पूछा कि आज एटीएम में लाइन लगने से राहुल गांधी की आत्मा क्यों दुखी है? कांग्रेस नेतृत्व में राशन की दुकान पर, बिजली बिल जमा करने पर, स्वास्थ्य प्राप्त करने के लिए सरकार हॉस्पिटल में लाइन लगती रही तक वे कहां थे। उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव में इलाहाबाद व कौशांबी की सभी सीटों पर अन्य पार्टियों का सूपड़ा साफ हो जाएगा और कमल स्थापित होगा।

इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिव भूषण सिंह, विद्या सागर राय, क्षेत्र उपाध्यक्ष दिवाकर नाथ त्रिपाठी, हर्ष केसरी, शशांक शेखर सिंह, दिनेश यादव समेत अन्य लोग मौजूद रहे। अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता ने की।