जवाहर स्‍टेडियम पहुंचें मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी की नेशनल काउंसिल मीटिंग में भाग लेने के लिए जवाहर स्‍टेडियम पहुंचने वाले हैं. इस मीटिंग में मोदी के अलावा गृहमंत्री राजनाथ सिंह, वित्तमंत्री अरुण जेटली, विदेशमंत्री सुषमा स्‍वराज भी पहुंचेंगी. गौरतलब है कि इस मीटिंग में अमित शाह के बीजेपी अध्‍यक्ष पद बनने पर औपचारिक घोषणा लग जाएगी. इस मीटिंग का समापन पीएम मोदी के संबोधन के साथ होगा.

अध्‍यक्ष बनते ही बनाएंगे नई टीम

इस मीटिंग में अमित शाह को बीजेपी अध्‍यक्ष पद पर औपचारिक रूप मनोनीत किए जाने के बाद वह अपनी नई टीम की घोषणा करेंगे. बीजेपी सूत्रों के अनुसार इस मीटिंग में कई नए चेहरों के शामिल होने की उम्‍मीद है. गौरतलब है कि संसद सत्र जारी रहने के कारण बीजेपी नेशनल काउंसिल मीटिंग दिल्‍ली में बुलाई गई है.

अटल, मोदी की तस्‍वीरों से अटा नेहरू स्‍टेडियम में

लोकसभा चुनावों में मिली आश्‍चर्यजनक सफलता के बाद बीजेपी पहली बार नेशनल काउंसिल मीटिंग आयोजित कर रही है. नेहरू स्‍टेडियम पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, नरेंद्र मोदी और अमित शाह की बड़ी-बड़ी पिक्‍चर्स से अटा पड़ा है. इसके साथ ही पीएम मोदी के लिए एक हाईटेक स्‍टेज बनाया गया. इस मीटिंग में एक प्रस्‍ताव पास किया जाएगा जिसके तहत नई सरकार की आर्थिक और राजनीतिक मुद्दों पर अचीवमेंट्स के बारे में बात होगी. इसके अलावा बीजेपी के फ्यूचर प्‍लांस पर भी विचार किया जाएगा.

Hindi News from India News Desk

National News inextlive from India News Desk