- बीजेपी ने लांच किया पीएम का 'नरेंद्र मोदी' एप

- गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है एप

- पीएम से शिकायत, सजेशन के साथ ही सुन सकते हैं मन की बात

GORAKHPUR : डिजिटल मीडिया का इस्तेमाल कर सत्ता में आई भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने अपने इस हथियार का साथ नहीं छोड़ा है। मिशन 2017 की तैयारी में लगी बीजेपी ने लोगों तक पहुंचने के लिए एक बार फिर डिजिटल मीडिया को ही हथियार बनाया है। उन्होंने नरेंद्र मोदी एप लांच कर लोगों के जहन यानि कि मोबाइल तक पहुंचने की कोशिश की है। कोई भी एंड्रॉयड मोबाइल यूजर इस एप को डाउनलोड कर सीधे पीएम से कनेक्ट हो सकता है और उनके ब्लॉग की अपडेट के साथ ही दूसरी सुविधाओं का फायदा उठा सकता है।

कॉल कर करें डाउनलोड

नरेंद्र मोदी के इस एप को डाउनलोड करना काफी आसान है। बीजेपी आईटी टीम ने एप को इस तरह डिजाइन किया है कि इसे आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है। एप डाउनलोड करने के लिए अपने एंड्रॉयड मोबाइल के प्ले स्टोर में जाना होगा। वहां 'नरेंद्र मोदी' सर्च करने पर अप्लीकेशन सामने ओपन हो जाएगा। इस पर क्लिक कर इसे आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है। करीब 8 एमबी के इस एप के जरिए पीएम से जुड़कर शिकायत के साथ ही मन की बात और दूसरी सुविधाओं का लाभ उठाया जा सकता है।

कॉल कर भी कर सकते हैं डाउनलोड

नरेंद्र मोदी एप सर्च करने पर इस नाम की कई अप्लीकेशन ओपन हो सकती हैं। इसमें कौन सा असली है और कौन नकली, इसे जानने की जद्दोजहद न करनी पड़े, इसके भी इंतजाम बीजेपी की आईटी टीम ने किए हैं। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने बताया कि एंड्रॉयड मोबाइल यूजर्स 18002090920 नंबर पर कॉल कर इस एप को डाउनलोड कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि इस नंबर पर कॉल करते ही कॉल डिस्कनेक्ट हो जाएगी, इसके फौरन बाद ही एक मैसेज आएगा, जिसमें इस एप का लिंक दिया होगा। उसे क्लिक करते ही एप ओपन हो जाएगा, जिसे आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है।

क्या है नरेंद्र मोदी एप की खासियत

- मिलेंगे लेटेस्ट न्यूज और अपडेट्स

- अट्रैक्टिव इलस्ट्रेशन के थ्रू एनडीए गवर्नमेंट की उपलब्धियां

- पीएम से डायरेक्ट ई-मेल और मैसेज

- पीएम से मन की बात

- थॉटफुल फोरम, जहां आप अपने आईडियाज और व्यूज शेयर कर सकते हैं

- पीएम से इंटरैक्शन और उनसे आइडियाज या सजेशन शेयर करने का चांस

- पीएम का बायोग्राफी सेक्शन, जहां से अपने पीएम के बारे में करें जानकारी

- पीएम से अपने बर्थडे पर पाएं स्पेशल ग्रीटिंग

नरेंद्र मोदी एप डाउनलोड कर सीधा पीएम से कनेक्ट हुआ जा सकता है। अगर एप डाउनलोड करने में कोई कनफ्यूजन हो तो नंबर पर कॉल करने पर इस एप का लिंक मिल जाएगा, जिसे डाउनलोड कर सीधा पीएम से जुड़ा जा सकता है।

- केशव प्रसाद मौर्या, प्रदेश अध्यक्ष, बीजेपी