-एसएसपी आवास पर भाजपाइयों का जोरदार प्रदर्शन

- पुलिस पर लगाया एकतरफा कार्रवाई का आरोप

Meerut: बेगमपुल पर रविवार रात हुए बवाल के बाद सोमवार शाम को एसएसपी आवास में भाजपाइयों ने जमकर हंगामा किया। भाजपा के तमाम बड़े नेता सिख समाज के नुमाइंदों के साथ पुलिस की एक तरफा कार्रवाई को लेकर एसएसपी से अपना विरोध जताने गए थे। उन्होंने एसएसपी से आरोपी सिख को छोड़ने की मांग की। एसएसपी और भाजपाइयों में इस बात पर बहस छिड़ गई। एसएसपी ने आपा खोया और उनको अपने ऑफिस से बाहर कर दिया। जिस पर सभी नेताओं ने आवास गेट पर करीब एक घंटे तक जमकर प्रदर्शन किया। बाद में एसएसपी के मान मनौव्वल के बाद सभी नेता माने और अपना प्रदर्शन खत्म किया।

ताव में आए एसएसपी

भाजपा नेताओं का आरोप था कि पुलिस ने बवाल को लेकर एक तरफा कार्रवाई की है। जबकि हंगामा पुलिस की लापरवाही से शुरू हुआ। सरेआम एक सिख की पगड़ी उछाली जाती है। पुलिस बाद में उसी सिख को जेल भेजती है। कैंट विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल, मेयर हरिकांत आहलूवालिया, क्षेत्रीय मंत्री कमल दत्त शर्मा, समेत संयुक्त व्यापार संघ और सिख समाज के कुछ नुमाइंदे अपने विरोध प्रकट करने के लिए सोमवार शाम एसएसपी आवास पहुंचे। उन्होंने एसएसपी डीसी दूबे से आरोपी को छोड़ने के साथ पुलिस के ऊपर भी कार्रवाई करने की मांग की। काफी देर तक बहस चलती रही इसके बाद ताव में आते हुए एसएसपी ने विधायक को गेट आउट कह दिया।

एसएसपी ने खुद मनाया

एसएसपी से यह कहने पर सभी भाजपाई आक्रोशित हो उठे। ऑफिस से बाहर निकलकर सभी गेट पर प्रदर्शन करने लगे। वे वहीं पर धरने पर बैठ गए। इस बीच सांसद राजेंद्र अग्रवाल और विधायक संगीत सोम भी पहुंच भी गए। काफी देर तक वे पुलिस विरोधी नारेबाजी करते रहे। मौके पर सिविल लाइंस थाना, लालकुर्ती थाना पुलिस समेत पीएसी तैनात कर दी गई। भाजपाइयों का प्रदर्शन करीब एक घंटे तक जारी रहा। इसके बाद एसएसपी खुद उनके बीच पहुंचे और उनकी मांगों को मानने का आश्वासन दिया। उन्होंने धरना दे रहे विधायक को खुद उठाया तब कहीं जाकर प्रदर्शन शांत हुआ।